--Advertisement--

कॉर्मल कॉन्वेंट और डीपीएस कोलार को डबल गोल्ड

कॉर्मल कॉन्वेंट और डीपीएस कोलार को डबल गोल्ड

Danik Bhaskar | Nov 24, 2017, 07:37 PM IST

भोपाल। कॉर्मल कॉन्वेंट और दिल्ली पब्लिक स्कूल कोलार के स्केटरों ने सहोदया इंटर स्कूल स्केटिंग प्रतियोगिता के पहले दिन डबल गोल्ड मेडल जीते। वहीं मेजबान आईईएस के साथ एमपीएस, साकेत नगर, एसपीएस रोहित नगर, डीपीएस नीलबड़, सेंट जेवियर, आईपीएस, सेंट थेरेसा और वर्ल्ड-वे इंटरनेशनल स्कूल के खिलाड़ियों ने भी सुनहरी सफलता हासिल की।

-नीलबड़ स्थित स्कूल की स्केटिंग एरीना में शुक्रवार को बालिका वर्ग के रिंक रेस 500 मीटर इनलाइन इवेंट में जीविका अरोरा और मनिसा सैफी ने अपने-अपने आयु समूह (क्रमश: अंडर-8 और अंडर-10) में डीपीएस कोलार के लिए डबल गोल्ड मेडल जीते। वहीं अंडर-12 और अंडर-14 आयु समूह में कॉर्मल कॉन्वेंट स्कूल की सुखप्रीत कौर और आर्या मिश्रा ने दाेहरे स्वर्ण पदकों पर कब्जा जमाया। साथ ही अंडर-16 में सागर पब्लिक स्कूल की शची शर्मा और अंडर-19 में वर्ल्ड-वे इंटरनेशनल स्कूल की राजनंदिनी सक्सेना ने सुनहरा तमगा अपने नाम किया। इससे पहले टूर्नामेंट का शुभारंभ बीयू के रजिस्ट्रार डॉ. उदय नारायण शुक्ला और आईईएस ग्रुप की डायरेक्टर डॉ. सुनीता सिंह ने किया।


श्रुति ने मेजबानों के लिए जीता सोना

स्पर्धा के क्वांड्स रिंक रेस 500 मीटर इवेंट के अंडर-8 आयु समूह में एसपीएस साकेत नगर की शिवली श्रीवास्तव, अंडर-10 से डीपीएस नीलबड़ की वैष्णवी शर्मा, अंडर-12 में सेंट जेवियर की अवनी श्रीवास्तव, अंडर-14 में मेजबान स्कूल आईईएस की श्रुति मेवाड़ा, अंडर-16 में आईपीएस मिसरोद की तृतीक्षा शर्मा और अंडर-19 में सेंट थेरेसा स्कूल की मोक्षिता शर्मा ने पहला स्थान हासिल करते हुए पीते पदक अपने नाम कर लिए हैं।