Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News »News» Jahangirabad Police Arrested Two Accused

फर्जी बिल तैयार कर 43 हजार रुपए में दुकानदार को बेच दिया ठगी का आईफोन

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 14, 2017, 07:19 PM IST

नीलम पार्क के पास मोबाइल फोन कंपनी के सेल्समैन का आईफोन लूटने के मामले में नया खुलासा हुआ है।
फर्जी बिल तैयार कर 43 हजार रुपए में दुकानदार को बेच दिया ठगी का आईफोन
भोपाल। नीलम पार्क के पास मोबाइल फोन कंपनी के सेल्समैन का आईफोन लूटने के मामले में नया खुलासा हुआ है। जहांगीराबाद पुलिस ने जब दो आरोपियों को गिरफ्तार किया तो ये बात सामने आई। आरोपियों ने सेकंड हैंड मोबाइल फोन खरीदने के बहाने आईफोन लिया और फर्जी बिल बनाकर एक दुकानदार को बेच दिया। इस आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ लूट का केस खारिज कर धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है।

-इस वारदात को छह नवंबर की शाम बैरागढ़ निवासी भरत उदासी के साथ अंजाम दिया गया था। भरत ने थाने पहुंचकर बताया था कि दो बदमाशों ने म्यूजिकल फाउंटेन के पास उसका आईफोन-8 लूट लिया। एएसपी धर्मवीर सिंह यादव के मुताबिक तकनीकी जांच में सामने आया कि लूट हुई ही नहीं थी। पूछताछ में भरत ने भी ये बात कबूल की और बताया कि दो आरोपी फोन कर उसके पास आए थे। उन्होंने भरत का आईफोन-8 खरीदने की बात की थी। इस बहाने दोनों फोन लेकर चले गए, लौटे नहीं तो भरत ने उनके खिलाफ लूट का केस दर्ज करवा दिया। जांच के दौरान इस वारदात में बरखेड़ी निवासी 19 वर्षीय खिज्जर मोहम्मद शाहिद का नाम सामने आया। खिज्जर ने अपने साथी सवरेज के साथ मिलकर वारदात की थी। इस आधार पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार भी कर लिया। घटनाक्रम को देखते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ लूट की धारा कम कर धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया।
फर्जी बिल बनाकर बेच दिया आईफोन
पूछताछ में दोनों ने खुलासा किया कि उन्होंने उक्त आईफोन का फर्जी बिल प्रकाश मोबाइल शॉप के नाम से बनाया। इस बिल के आधार पर दोनों ने घोड़ानक्कास स्थित करार मोबाइल शॉप पर 43 हजार रुपए में आईफोन बेच दिया। 43 हजार में से दस हजार रुपए दोनों ने नकद ले लिए और 33 हजार रुपए में दूसरा सेकंड हैंड आईफोन-7 खरीद लिया। पुलिस ने आईफोन जब्त कर लिया है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: frji bil taiyaar kar 43 hazaar rupaye mein dukandaar ko bech diyaa thgai ka iphone
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×