--Advertisement--

भोपाल अपडेट

भोपाल अपडेट

Dainik Bhaskar

Nov 22, 2017, 02:36 PM IST
Kamal Nath tweets against CM Shivraj Singh Chauhan

भोपाल। प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था को लेकर सांसद कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा है कि, एक ओर प्रदेश के मुखिया लगातार पुलिस अफसरों से समीक्षा बैठक कर रहे हैं, तो दूसरी ओर महिला अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।


गौरतलब है कि प्रदेश पुलिस के आला अफसरों के साथ मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की बैठक के दौरान दो महिलाओं को लेकर अफसर परेशान रहे। मुख्यमंत्री से मिलने पीएचक्यू पहुंची एक महिला ने सीएसपी पर शोषण का आरोप लगाकर हंगामा किया। वहीं, एक महिला सिपाही को लेकर भी अफसर तनाव में रहे। इसी बात को आधार बनाते हुए बुधवार को सांसद कमलनाथ ने सीएम चौहान के खिलाफ ट्विटर पर एक पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था को शर्मनाक बताया है।

कमलनाथ ने लिखा ये...
बुधवार को कमलनाथ ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि "कितना शर्मनाक...एक दिन पूर्व ही महिला सम्मान को लेकर बड़ी-बड़ी घोषणाएं करने वाले शिवराज पुलिस मुख्यालय में महिला अपराधों की समीक्षा बैठक करते रहे और बाहर न्याय के लिए दो पीड़िता उनसे मिलने के लिए भटकती रही, रोती रही और तमाम प्रयासों के बाद भी उनसे मिल नहीं पायी।'

X
Kamal Nath tweets against CM Shivraj Singh Chauhan
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..