Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» KamalNath 12 Questions For CM 12 Years Of Celebration

कमलनाथ ने सरकार के १२ वर्ष पर पूछे १२ सवाल

कमलनाथ ने सरकार के १२ वर्ष पर पूछे १२ सवाल

Sumit Pandey | Last Modified - Nov 28, 2017, 11:16 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में 29 नवंबर को शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री के तौर पर 12 साल पूरे करने जा रहे हैं। इसे बीजेपी ने विकास पर्व के रूप में मनाने का फैसला किया है। ऐसे में कांग्रेस सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ ने सीएम को चिट्ठी लिखकर जश्न मनाने के मुद्दे पर 12 सवाल पूछे हैं। इसके पहले भी कमलनाथ सीएम को विकास यात्रा को लेकर भी सवाल उठा चुके हैं। सवालों की चिट्ठी ट्वीट करके कमलनाथ ने सीएम से जवाब मांगा है।

चिट्ठी में पूछे ये सवाल

-पत्र में कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से कई सवाल पूछे हैं, जिनमें किसानों की आत्महत्या, भावांतर योजना के चलते किसानों को हो रही परेशानी, प्रदेश पर लगातार बढ़ रहे कर्ज, किसानों की कर्जमाफी, महिला अपराध, विकास यात्रा, नई रेत नीति, शराबबंदी, भ्रष्टाचार, कुपोषण, नर्मदा यात्रा, वृक्षारोपण, बिजली, स्वास्थ्य और शिक्षा को लेकर सवाल शामिल हैं। इसको लेकर कमलनाथ ने ट्वीट भी किया है।


12 वर्ष पूर्ण का जश्न मनाने जा रहे शिवराज
-किसानो की आत्महत्या, भावांतर योजना, कर्ज, किसानों की कर्ज माफी, महिला अपराध, विकास यात्रा, नई रेत नीति, शराब बंदी, भ्रष्टाचार, कुपोषण, नर्मदा यात्रा, वृक्षारोपण, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा को लेकर मेरे पूछे 12 सवालों का दे जवाब ?


-कमलनाथ में पत्र में सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा है कि 14 साल में सरकार प्रदेश में विकास की इबारत लिखकर देश में अलग पहचान दिलवा सकती है लेकिन बीजेपी सरकार ने ऐसा कुछ नहीं किया। साथ ही उन्होंने शिवराज पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में वॉशिंगटन से ज्यादा अच्छी सड़कें होने का दावा करते हैं लेकिन प्रदेश की सड़कों की हालत को सब जानते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 12 saal ke jshn par kmlnaath ke 12 tikhe sawal, CM se maangaa jawab
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×