Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Meeting Ekta Kapoor Was The Turning Point Of My Life Said Anita

भोपाल अपडेट

भोपाल अपडेट

Sushma Barange | Last Modified - Nov 24, 2017, 08:18 PM IST

भोपाल। मॉडल एवं एक्ट्रेस अनिता हंसनंदानी अपने स्वाभाविक अभिनय के लिए जानी जाती हैं। अनिता ने छोटे पर्दे पर कभी सौतन कभी सहेली,काव्यांजलि, क्यूंकि सास भी कभी बहु थी जैसे लोकप्रिय नाटकों से जहां लोगों का परिचय अपनी अभिनय क्षमता से करवाया, वहीं कॉमेडी सर्कस का जादू, कॉमेडी क्लासेस, कॉमेडी नाइट्स बचाओ में लोगों ने उनकी कॉमिक सेंस की भी सराहना की। बड़े पर्दे पर भी उन्होंने कुछ तो है,ये दिल, कृष्णा कॉटेज,रागिनी एमएमएस 2 और हीरो जैसी हिट फिल्मों में अपने अभिनय की सफल पारी खेली है। अनिता हंसनंदानी अपने हसबैंड(रोहित रेड्डी) के साथ एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने भोपाल पहुंची। इस मौके पर उन्होंने करियर और निजी जीवन को लेकर कुछ खास चर्चा की। पेश हैं बातचीत के कुछ मुख्य अंश।

आपके अभिनय का सफर किस तरह शुरू हुआ
मैं बाय चांस ही इस फील्ड में आई मैंने बिल्कुल भी नहीं सोचा था कि कभी एक्टिंग करूंगी।मुझे मॉडलिंग के दौरान एक नाटक का ऑफर मिला ऑडिशन हुआ और इस तरह मुझे पहला ब्रेक मिल गया अपने इस सफल करियर में 'एकता कपूर' का क्या रोल मानती है?

-एकता कपूर की मेरे कैरियर में और लाइफ में बहुत अहम भूमिका है। वह मेरी मेंटर है,बेस्ट फ्रेंड है, फैमिली मेंबर की तरह है, यूं समझ लीजिए कि मैं आज जो कुछ भी हूं उसका श्रेय एकता कपूर को ही जाता है वह मुझे हमेशा सपोर्ट करती हैं एकता कपूर से मिलना ही मेरी लाइफ का टर्निंग पॉइंट था।

आप आजकल कॉमेडी सीरियल में भी हाथ आजमा रही है कितना मुश्किल रहा एक नए जॉनर में काम करना?
-मैं खुद भी एक फन लविंग पर्सन हूं थोड़ी सी डरी हुई थी कि मैं कॉमेडी भी कर सकती हूं या नहीं, लेकिन 1-2 एपिसोड करने के बाद कॉन्फिडेंस आ गया है। कॉमेडी करना अपने आप में एक सुखद अनुभव है और वैसे भी हम डेली सोप करते हैं जहां पर ज्यादातर रोना धोना होता है हालांकि मैं सीरियल में भी रुलाती ही हूं और रोती नहीं हूं फिर भी कॉमेडी का अपना एक अलग मजा होता है।


अभी तक के अपने अभिनय के सफर से कितनी संतुष्ट है?
मेरे ख्याल से अगर आप अपने काम के प्रति ईमानदार रहो, मेहनत करो, और दिल लगाकर काम करो, तो आप लंबी रेस का घोड़ा हो जाते हो। मुझे आज एक्टिंग करते हुए 17-18 साल हो गए हैं।लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया है,मेरे काम को सराहा तो आज मैं जहां पर हूं, बहुत खुश हूं और मेरा यह सफर काफी खूबसूरत रहा।


रोहित(हसबैंड) की क्या क्वालिटी आपको सबसे पसंद है?
इन्हें जानने के बाद तो बहुत सारी बातें पसंद आई पर पहली बार जब मैंने देखा तो यह एक मॉडल की तरह दिखते हैं। इनका लुक,इनकी स्माइल,इनके डिंपल, इनकी आंखें, यह कह लीजिए कि यह बहुत हैंडसम है और गुड लुकिंग है तो मैं इन से इंप्रेस हो गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ektaa kapoor se milnaa hi meri laaif ka trninga point thaa: anitaa hnsnndaani
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×