Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» NCC-DAY Will Be Celebrated In Bhopal

एनसीसी डे सेलिब्रेशन के मौके पर कैडेट्स ने तैयार की यह खास प्रस्तुति

एनसीसी डे सेलिब्रेशन के मौके पर कैडेट्स ने तैयार की यह खास प्रस्तुति

Sushma Barange | Last Modified - Nov 25, 2017, 04:50 PM IST

भोपाल। शौर्य स्मारक में नेशनल कैडेट कोर (एनसीसी डे) सेलिब्रेशन का आयोजन रविवार को किया जाएगा। शाम 5 बजे शुरू होने वाले इस सेलिब्रेशन में मप्र और छग के एक हजार से ज्यादा कैडेट्स पार्टिसिपेट करेंगे।

-इस अवसर पर विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुतियां कैडेट्स देंगे। इसमें ग्रुप सॉन्ग, ग्रुप डांस, बैले सहित अन्य प्रस्तुतियां शामिल है। शनिवार को दिन भर सांस्कृतिक प्रस्तुतियों की फाइनल रिहर्सल कैडेट्स ने शौर्य स्मारक के ओपन थिएटर मंच पर की। इस अवसर पर गर्ल्स जूनियर और सीनियर और बॉयज जूनियर-सीनियर कैटेगरी में बेस्ट कैडेट्स को अवॉर्ड दिया जाएगा।

यह प्रस्तुति रहेगी आकर्षक
एनसीसी डे सेलिब्रेशन के लिए खासतौर पर मप्र छग की सांस्कृतिक विरासत और खनिज संपदा सहित दोनों ही प्रदेशों के पर्यटन, खनिज, संस्कृति, विकास पर आधारित खास प्रस्तुति देंगे ।स्मारक के सामने की ओर बने शौर्य स्तंभ को खास ढंग से इस एनसीसी कैडेट्स सलामी देंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: NCC-DAY selibreshn ke mauke par kaidets ne taiyaar ki yh khaas prstuti
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×