Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News »News» No Delay Fee Will Be Submitted To CBSE Till November 27

बिना लेट फीस 27 नवंबर तक जमा होंगे CBSE प्राइवेट परीक्षा के फॉर्म

Priti Sharma | Last Modified - Nov 10, 2017, 04:26 PM IST

वेबसाइट www.cbse.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन के लिए लिंक उपलब्ध करा दिया गया है।
बिना लेट फीस 27 नवंबर तक जमा होंगे CBSE प्राइवेट परीक्षा के फॉर्म
भोपाल। सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन (सीबीएसई) 10वीं और 12वीं के प्राइवेट परीक्षा फॉर्म 27 नवंबर तक बिना विलंब शुल्क के स्वीकार करेगा। वेबसाइटwww.cbse.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन के लिए लिंक उपलब्ध करा दिया गया है।
-कंपार्टमेंटल, इंप्रूवमेंट, फेल आदि के लिए अलग-अलग लिंक दिए गए हैं। लिंक ओपन कर पहले की परीक्षाओं के एडमिट कार्ड पर अंकित रोल नंबर, पांच अंकों का स्कूल का नंबर, परीक्षा केंद्र का कोड तथा पिछले साल की परीक्षा का वर्ष सबमिट करना है।
-प्राइवेट परीक्षा के फॉर्म वर्ष 2016 और 2017 की परीक्षा में शामिल परीक्षार्थी ही सबमिट कर सकते हैं। गलत इंट्री, अवैध दस्तावेज, निर्धारित शुल्क आदि में त्रुटि पर आवेदन रद्द कर दिया जाएगा। किसी भी तरह की जानकारी और परेशानी की स्थिति में सीबीएसई की हेल्पलाइन नंबर (1800-11-8002), (011-22509258,59) या स्थानीय क्षेत्रीय कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: binaa let fis 27 November tak jmaa hongae CBSE praaivet pariksaa ke form
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×