Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Open The Registration Process Of Rangrez Season 4

कल्पनाओं में रंग भरने का सीजन शुरू, रंगरेज सीजन ४ के रजिस्‍ट्रेशन ओपन

कल्पनाओं में रंग भरने का सीजन शुरू, रंगरेज सीजन ४ के रजिस्‍ट्रेशन ओपन

Sushma Barange | Last Modified - Nov 13, 2017, 04:20 PM IST

भोपाल। अपनी कल्पनाओं में रंग भरने की खुशी वाकई अद्भुत होती है, और हर साल ये खुशी रंगरेज के माध्यम से 94.3 माय एफएम हजारों बच्चों के साथ साझा करते है। इस साल भी माय एफएम ने स्कूल के बच्चों के लिए इस कॉम्पीटीशन का आयोजन किया है, जिसके एसोसिएट पार्टनर है हल्दीराम चिक्की।
- इस साल रंगरेज सीजन-4 की थीम है इनक्रेडिबल मध्य प्रदेश। रंगरेज एक ऐसा माध्यम है, जहां कई सारे बच्चे एक साथ बैठकर विभिन्न रंगों से अपनी सोच को सजाते है। इसी कड़ी में कई स्कूल्स के बच्चों ने इसमें अपनी रूचि दिखाते हुए रजिस्ट्रेशन करवाएं है।

- हर साल की तरह इस साल भी माय एफएम के आर जेस भोपाल के कई स्कूल्स में विजिट करके बच्चों की सोच और उनकी कलात्मकता का जायज़ा लेंगे। इनक्रेडिबल मध्य प्रदेश थीम पर बनायीं गई बेस्ट 12 पेंटिंग्स, माय एफएम के वार्षिक कैलेंडर का हिस्सा बनेगी। रंगरेज सीजन-4 के रजिस्ट्रेशन खुल गए है। अगर आप भी अपने स्कूल को रजिस्टर करवाना चाहते है, तो टाइप करें rajngrez स्पेस आपके स्कूल का नाम और व्हाट्स अप कीजिये 7771943943 पर। अधिक जानकारी के लिए सुनते रहिये 94.3 माय एफएम, जियो दिल से.
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×