Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» People Call Him Mp Khali

गले में कटार बांधकर खींच रहा था फोर-व्हीलर, जर से चूक से कट गया गला

गले में कटार बांधकर खींच रहा था फोर-व्हीलर, जर से चूक से कट गया गला

Sushma Barange | Last Modified - Nov 01, 2017, 05:53 PM IST

भोपाल। तस्वीर में दिख रहा यह शख्स गले में कटार बांधकर एक फोर व्हीलर खींच रहा है। इसी दौरान कटार से उसका गला कट जाता है। हालांकि इसके बावजूद वह अपना स्टंट पूरा करता है। इस स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कौन हैं ये स्टंटमैन?

अपने हैरतअंगेज स्टंट्स के चलते इस शख्स को लोग खली के नाम से जानते हैं। इनका असली नाम बद्री विश्वकर्मा है और ये मप्र के दमोह जिले के बटियागढ़ कस्बे में रहते हैं। गले की चोट को मामूली बताते हुए बद्री ने कहा कि स्टंट के दौरान कई बार उन्हें चोट लगी है, लेकिन उन्होंने कभी भी खेल बीच में बंद नहीं किया।

'इंडियाज गॉट टेलेंट' में भी हुए थे शामिल ...

- एक चैनल के टीवी शो 'इंडियाज गॉट टेलेंट' में बद्री पहले चरण में पहुंचे थे। उस शो में बद्री ने अपने बालों से बाइक को लटकाकर घुमाया था। साथ ही सीने पर 50 किलो वजनी पत्थर को रखकर तुड़वाया था।
- इसके पहले भी बद्री दक्षिण भारतीय एक चैनल के रियलटी शो के फाइनल राउंड में पहुंचे थे। उस शो में ब्रदी ने एक साथ दो बसों को अपने बालों से खींचा था।

किसी भी स्टंट की नहीं करते प्रैक्टिस

बद्री ने बताया, "मैं किसी भी स्टंट की प्रैक्टिस नहीं करता। जैसे ही लोग मुझे कार्यक्रम में कलाबाजी दिखाने के लिए बुलाते हैं, मैं खुद को आजमाने पहुंच जाता हूं। भगवान बजरंगी की कृपा से मैं मुश्किल से मुश्किल स्टंट कर लेता हूं।"


मेरा स्टंट देख बेहोश हो गई थी मां
बद्री के अनुसार, 'एक बार मैं मेले में स्टंट कर रहा था। उसी वक्त मेरी मां भी वहां पहुंच गई। जैसे ही उन्होंने मेरे सीने पर 50 किलो वजनी पत्थर रखा देखा, तो वे बेहोश हो गई। स्टंट खत्म करने के बाद मुझे इस बात की जानकारी लगी तो मैं फौरन उनसे मिलने अस्पताल गया और माफी मांगी। उस दिन के बाद से मैंने अपने स्टंट के बारे में उन्हें बताना बंद कर दिया। पत्नी भी कई बार मुझे स्टंट के लिए मना कर चुकी हैं। लेकिन मैं खुद को स्टंट के बिना अधूरा महसूस करता हूं। इसलिए आज भी बेखौफ स्टंट कर रहा हूं।'

आगे की स्लाइड्स में देखिए रिलेटेड फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×