Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Photography Exhibition Will Be Exhibited In DB City On 14th November

डीबी सिटी में चार दिवसीय फोटोग्राफी एग्जीबिशन १४ नवंबर से, एग्जीबिट होंगी बचपन थीम पर ४५ फोटोग्राफ्स

डीबी सिटी में चार दिवसीय फोटोग्राफी एग्जीबिशन १४ नवंबर से, एग्जीबिट होंगी बचपन थीम पर ४५ फोटोग्राफ्स

Sheetal Atkade | Last Modified - Nov 10, 2017, 06:52 PM IST

भोपाल। बचपन हर गम से बेगाना होता है, ये लाइफ का एक ऐसा फेज होता है जिसे हमसे ज्यादा हमारे आसपास रहने वाले हमारे अपने नोटिस कर पाते हैं। आगे चलकर हम भी अपने बचपन को याद और महसूस कर सकें इसके लिए हमारे बड़े इन यादों को कैमरे में कैद लेते हैं। इस प्यारे से बचपन को, बच्चों की नन्ही अटखेलियां को फोटोज के जरिए बाल दिवस के मौके पर आई जी भोपाल इंस्टाग्राम फोटोग्राफी ग्रुप और डीबी सिटी मिलकर 4 दिवसीय फोटोग्राफी एग्जीबिशन का आयोजन करने जा रहा है।
-आई भोपाल इंस्टाग्राम फोटोग्राफी ग्रुप के एडमिन सचिन जोशी ने बताया कि इस एग्जीबिशन में बच्चों की लाइफ के उन मोमेंट्स को कैप्चर किया गया है। इसे हर कोई अपने बचपन से कनेक्ट कर पायेगा। बचपन थीम पर आयोजित होने जा रही इस एग्जीबिशन में 45 फोटोग्राफ्स एग्जीबिट की जाएंगी।
एग्जीबिशन के लिए ऑनलाइन एंट्रीज मंगवाई गयी थी, जिसमें एग्जीबिट होने वाली फोटोज का फाइनल सिलेक्शन सीनियर फोटोग्राफर रज़ा मावल ने किया है। ये सभी फोटोग्राफ्स डीबी सिटी के सेंट्रल एट्रियम में 4 दिनों के लिए सुबह 11 बजे से रात 10 बजे तक देखने को मिलेगी।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×