Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Proceedings Of MP Assembly Adjourned For 4 Times

महिला सुरक्षा और भोपाल गैंगरेप पर हंगामे के चलते विधानसभा की कार्यवाही चार बार स्थगित

महिला सुरक्षा और भोपाल गैंगरेप पर हंगामे के चलते विधानसभा की कार्यवाही चार बार स्थगित

Sushma Barange | Last Modified - Nov 29, 2017, 01:19 PM IST

भोपालमध्य प्रदेश में महिला सुरक्षा और भोपाल गैंगरेप के मुद्दे पर कांग्रेस के जबर्दस्त हंगामे के चलते विधानसभा की कार्यवाही बुधवार को चार बार स्थगित हुई। इतना ही नहीं कांग्रेसियों ने सदन में '12 साल, हाय-हाय' के नारे लगाए। गौरतलब है कि 29 नवंबर को शिवराज सिंह चौहान ने बतौर मुख्यमंत्री अपने 12 साल पूरे किए हैं।


-कांग्रेस विधायक प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा के मुद्दे पर स्थगन प्रस्ताव के माध्यम से चर्चा कराए जाने की मांग पर अड़े हुए थे। सदन की कार्यवाही प्रारंभ होते ही शुरू हुए इस हंगामे के बीच अध्यक्ष डॉ सीतासरन शर्मा को सदन की कार्यवाही दो बार 10-10 मिनट के लिए, एक बार 12 बजे तक और उसके बाद आधे घंटे के लिए स्थगित करनी पड़ी।


-अध्यक्ष डॉ शर्मा ने कांग्रेस विधायकों को इस मुद्दे पर किसी न किसी रुप में चर्चा कराए जाने का आश्वासन दिया, लेकिन विपक्षी विधायक स्थगन प्रस्ताव के माध्यम से चर्चा कराए जाने पर अड़े रहे, जिसके चलते लगातार हंगामे के बीच प्रश्नकाल के दौरान मात्र दो प्रश्नों पर चर्चा हो सकी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kangaresiyon ne lgaaae 12 saal, haay-haay ke naare, 4 baar sthgait huee vidhaansbhaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×