--Advertisement--

सलाम भोपाल में जाने, डायल १०० से डर कैसा?

सलाम भोपाल में जाने, डायल १०० से डर कैसा?

Danik Bhaskar | Nov 16, 2017, 07:50 PM IST
आरजी आशी के साथ आईजी जयदीप प्र आरजी आशी के साथ आईजी जयदीप प्र

भोपाल। कभी कोई ये कहता कि 100 नंबर डायल ही क्यों करना जब कोई सहायता नहीं मिलेगी? कभी कोई ये कहता है कि उनके पास आपकी बातें सुनने का भी वक्त नहीं। बिना मतलब की कार्यवाही और परिणाम कुछ आता नहीं? आखिर कितनी सच है लोगों और डायल-100 के बीच की ये बातें और क्या वाकई लोगों की धारणा डायल-100 को लेकर सही है। यही बात जानने की कोशिश की है 94.3 माय एफएम की सलाम भोपाल आरजे आशी ने।

-बुधवार से लेकर शुक्रवार तक स्पेशल शो “100 का डर” में पहले दिन कई लोगों ने आशी को अपनी समस्याएं बताई की क्यों वो कोई भी मुसीबत आने पर पुलिस के डायल 100 पर कॉल नहीं करते। इसी के अगले दिन आशी ने अपने शो में आईजी- जयदीप प्रसाद को इनवाइट किया और उनसे आम लोगो की समस्याएं साझा की।

-आईजी- जयदीप प्रसाद का कहना था कि लोगो को अपनी समस्याएं लेकर सामने आना चाहिए जो की क्राइम को कंट्रोल करने में मदद करता है, आम जन की जागरूकता ही भोपाल को सेफ बना सकती है।

इसलिए डायल 100 को लगाने में कभी भी संकोच न करें
इसी कड़ी में कल यानि आखरी दिन आशी ने आईजी- जयदीप प्रसाद के साथ मिलकर दैनिक भास्कर “VIP hall” में मीट एंड ग्रीट का आयोजन किया है। जिसमें लिस्ट्नर्स के पास मौका है आईजी से रूबरू होने का और अपनी समस्याएं बताने का। इस मीट एंड ग्रीट का हिस्सा बनाने के लिए आप भी आ सकते है सुबह 11 बजे 94.3 माय एफएम के ऑफिस। अधिक जानकारी के लिए सुनते रहिये 94.3 माय एफएम, जिओ दिल से