Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» RG Ashish Told About Dial 100

सलाम भोपाल में जाने, डायल १०० से डर कैसा?

सलाम भोपाल में जाने, डायल १०० से डर कैसा?

Sushma Barange | Last Modified - Nov 16, 2017, 07:50 PM IST

भोपाल। कभी कोई ये कहता कि 100 नंबर डायल ही क्यों करना जब कोई सहायता नहीं मिलेगी? कभी कोई ये कहता है कि उनके पास आपकी बातें सुनने का भी वक्त नहीं। बिना मतलब की कार्यवाही और परिणाम कुछ आता नहीं? आखिर कितनी सच है लोगों और डायल-100 के बीच की ये बातें और क्या वाकई लोगों की धारणा डायल-100 को लेकर सही है। यही बात जानने की कोशिश की है 94.3 माय एफएम की सलाम भोपाल आरजे आशी ने।

-बुधवार से लेकर शुक्रवार तक स्पेशल शो “100 का डर” में पहले दिन कई लोगों ने आशी को अपनी समस्याएं बताई की क्यों वो कोई भी मुसीबत आने पर पुलिस के डायल 100 पर कॉल नहीं करते। इसी के अगले दिन आशी ने अपने शो में आईजी- जयदीप प्रसाद को इनवाइट किया और उनसे आम लोगो की समस्याएं साझा की।

-आईजी- जयदीप प्रसाद का कहना था कि लोगो को अपनी समस्याएं लेकर सामने आना चाहिए जो की क्राइम को कंट्रोल करने में मदद करता है, आम जन की जागरूकता ही भोपाल को सेफ बना सकती है।

इसलिए डायल 100 को लगाने में कभी भी संकोच न करें
इसी कड़ी में कल यानि आखरी दिन आशी ने आईजी- जयदीप प्रसाद के साथ मिलकर दैनिक भास्कर “VIP hall” में मीट एंड ग्रीट का आयोजन किया है। जिसमें लिस्ट्नर्स के पास मौका है आईजी से रूबरू होने का और अपनी समस्याएं बताने का। इस मीट एंड ग्रीट का हिस्सा बनाने के लिए आप भी आ सकते है सुबह 11 बजे 94.3 माय एफएम के ऑफिस। अधिक जानकारी के लिए सुनते रहिये 94.3 माय एफएम, जिओ दिल से

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: slaam bhopaal mein RJ aashi chhedeaa hai nyaa muddaa, khaa- daayl 100 se dar kaisaa?
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×