Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Sagar District BJP President Falls On Stage And Dead

सीएम के सभा के दौरान मंच पर गिरे भाजपा नेता की हुई मौत

सीएम के सभा के दौरान मंच पर गिरे भाजपा नेता की हुई मौत

Sushma Barange | Last Modified - Nov 25, 2017, 05:37 PM IST

भोपाल। मप्र के सागर जिला स्थित बंडा में शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा आयोजित की गई थी। इस दौरान जिले के तमाम भाजपा नेता मंच पर बैठे हुए थे। तभी सागर के जिलाध्यक्ष राजा दुबे की अचानक तबियत बिगड़ने लगी और वे मंच पर ही गिर गए। इस दौरान मौके पर मौजूद लोग उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। डॉक्टर्स के अनुसार दिल का दौरा पड़ने के कारण उनकी मौत हुई है।

-जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की शनिवार को बंडा में सभा आयोजित की गई थी। सभा से पहले मंच पर बैठे राजा दुबे को हार्टअटैक आ गया और कुर्सी से गिर पड़े। इसके फौरन बाद मौजूद कार्यकर्ताओं ने उनके जूते उतारे और हाथ-पैर रगड़े, लेकिन उनके शरीर में कोई हरकत नहीं हुई। इसके फौरन बाद उन्हें सागर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज की दौरान उनकी मौत हो गई। दरअसल, सागर में मुख्यमंत्री के विकास यात्रा के तहत कार्यक्रम था। मंच पर सीएम शिवराज सिंह चौहान के पहुंचने से पहले जिला अध्यक्ष राजा दुबे अचानक गिर पड़े थे।


सीएम को मिल चुकी थी सूचना
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सीएम शिवराज सिंह चौहान के मंच पर पहुंचने से पहले ही उन्हें राजा दुबे की खराब तबीयत की जानकारी मिल चुकी थी। इसके बाद सीएम ने भाषण शुरू कर दिया, जबकि गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह और मंत्री गोपाल भार्गव राजा के साथ अस्पताल में मौजूद थे।

सीएम तक पर्ची में लिखकर पहुंचाई मौत की खबर
कार्यक्रम के तहत सीएम शिवराज सिंह चौहान अपना भाषण दे रहे थे। इस दौरान अस्पताल से लौटे मंत्री गोपाल भार्गव ने एक पर्ची पर लिखकर उन्हें राजा दुबे के निधन की खबर दी। हालांकि, इसके बाद भी सीएम नहीं रुके और अपना भाषण खत्म करके हेलीकॉप्टर से बंडा से निकल गए। भाषण के अंत में उन्होंने अस्पताल जाकर अपने कार्यकर्ता की खबर लेने की भी जहमत नहीं उठाई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×