Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News »News» Shivraj Singh Chauhan Inaugurated Election Management Cell

BJP ने शुरू की चुनाव-2018 की तैयारी, मिश्रा ने कहा- इस बार 'दो सौ पार' के लिए करेंगे काम

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 10, 2017, 05:40 PM IST

यह कार्यालय पूरे एक वर्ष बाद वर्ष 2018 में प्रस्तावित राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्य करेगा।
BJP ने शुरू की चुनाव-2018 की तैयारी, मिश्रा ने कहा- इस बार 'दो सौ पार' के लिए करेंगे काम
भोपाल। मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के भोपाल स्थित प्रदेश कार्यालय परिसर में शुक्रवार को चुनाव प्रबंधन प्रकोष्ठ कार्यालय का उद्घाटन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया। चुनावी रणनीति की दृष्टि से इस प्रकोष्ठ की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। इस मौके पर वरिष्ठ पार्टी नेता प्रभात झा, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान, उपाध्यक्ष विजेश लूनावत, राज्य के जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा, गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह और अनेक पदाधिकारी मौजूद थे।

-यह कार्यालय पूरे एक वर्ष बाद वर्ष 2018 में प्रस्तावित राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्य करेगा। राज्य में वर्ष 2003 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने उस समय सत्ता पर काबिज दिग्विजय सिंह सरकार को उखाड़ फेंका था। इसके बाद भाजपा ने 2008 और 2013 में भी विजय हासिल की है।

-पार्टी अब मिशन 2018 के तहत आने वाले विधानसभा चुनाव में भी ऐतिहासिक विजय हासिल करके सत्ता में बरकरार रहना चाहती है। जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस अवसर पर पत्रकारों से कहा कि प्रदेश भाजपा इस बार 'दो सौ पार' के लिए कार्य करेगी। अर्थात राज्य विधानसभा की 230 सीटों में से दो सौ से अधिक सीट पर पार्टी विजय हासिल करने के लक्ष्य के साथ उतरेगी।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: BJP ne shuru ki chunaav-2018 ki taiyaari, mishraa ne khaa- is baar do sau paar ke liye karengae kam
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×