Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Slaughter Of Women Slapped For Revenge

होटल में साथ करते थे काम, महिला से इस तरह लिया थप्पड़ का बदला

होटल में साथ करते थे काम, महिला से इस तरह लिया थप्पड़ का बदला

Amitabh Bhudolia | Last Modified - Nov 14, 2017, 03:13 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के चंदेरी मुंगावली मार्ग पर 5 नवम्बर को झाड़ियों में भोपाल की जिस महिला का शव मिला था। उसका पुलिस ने सोमवार को खुलासा कर दिया। आरोपी महिला से थप्पड़ का बदला लेना चाहता था। इसलिए उसने महिला को भोपाल से उठाया। पहले महिला का गला दबाया और फिर चेहरे को पत्थर से कूचलकर हत्या कर चंदेरी ले जाकर झाड़ियों के पीछे फेंक दिया।

- पुलिस पूछताछ में आरोपी संतोष ने बताया कि हम होटल में साथ ही कुकिंग का काम करते थे, एक बार कहासुनी में संगीता ने मुझे थप्पड़ मार दिया था। इस अपमान का बदला लेने के लिए मैंने उसकी हत्या करने की योजना बना डाली। हमने उसे अपनी गाड़ी में भोपाल से चंदेरी लेकर गए। पहले उसका गला दबाया, फिर झाड़ियों के पीछे फेंककर मुंह पर पत्थर मारे, जिससे बचने की कोई संभावना नहीं रहे।

कॉल डिटेल से गिरफ्त में आए आरोपी
एएसपी शानू आफताब अली एवं एसडीओपी रितु केवरे ने बताया कि मृतका संगीता पत्नी प्रशांत शर्मा निवासी नई अशोक बिहार हथाईखेड़ा रोड आनंदनगर भोपाल का शव मिला था। जिसकी पहचान उसके पास मिले आधार कार्ड के आधार पर हुई थी। उसके आधार पर उसके परिजनों को मामले की सूचना दी गई थी। मृतका के भाई सुरेन्द्र शर्मा ने बताया था कि अशोकनगर में उनका कोई रिश्तेदार नहीं है। पुलिस ने महिला के मोबाइल नंबर को ट्रेस कर कॉल डिटेल निकाली। कॉल डिटेल देखने के बाद कुछ संदिग्ध नंबरों पर पुलिस ने काम शुरू किया।

बेटा बोला-मम्मी को अंकल करते थे परेशान
टीम ने भोपाल पहुंचकर मृतका के 13 वर्षीय बेटे वेदांत ने पूछताछ की। उसने बताया कि कोई अंकल मोबाइल पर मम्मी को परेशान करते थे। उसके बताए नंबर पर पुलिस ने जब जांच की तो यह नंबर संतोष कुशवाह ग्वालियर का निकला और जो भोपाल में एक होटल में महिला के साथ काम करता था। घटना के एक दिन पहले संतोष और उसका साथी गोपाल गायब थे।
- आरोपी संतोष ने हाल ही में कार खरीदी थी, जो भोपाल में नहीं थी। एसआई रोहित दुबे ने उसके दूसरे नंबरों की डिटेल निकाली तो ललितपुर, झांसी, तालबेहट की मिली। तभी सूचना मिली थी राजघाट के पास संतोष कुशवाह गोपाल कुशवाह की कार मिली। दोनों को इमझरा टोडा बारी से गिरफ्तार किया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×