Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» The Crocodile Bosses Have Not Reached The CBI

जिन मगरमच्छों के आकाओं तक सीबीआई नहीं पहुंची, वह कांग्रेस की गिरफ्त में आएंगे

जिन मगरमच्छों के आकाओं तक सीबीआई नहीं पहुंची, वह कांग्रेस की गिरफ्त में आएंगे

Sumit Pandey | Last Modified - Nov 24, 2017, 06:39 PM IST

भोपाल। व्यापमं घोटाला में पीएमटी परीक्षा-2012 के मामले में कल सीबीआई की तरफ से पेश की गई चार्जशीट के बाद विपक्ष ने सीबीआई और शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीटर निशाना साधते हुये कहा कि जिन मगरमच्छों के आकाओं तक सीबीआई नहीं पहुंची है। वे कांग्रेस की गिरफ्त में आएंगे।


- कांग्रेस के अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा कि जहां सीबीआई के पहले व्यापमं मामले की जांच कर रही एसटीएफ पर सवाल खड़े किए हैं। वहीं उन्होंने गुरुवार को पेश की गई चार्जशीट में प्रदेश की मेडिकल कॉलेज के रसूखदार संचालक आरोपी बनाए गए हैं। मामले में मेडिकल एजुकेशन से जुड़े कुछ अधिकारियों को भी आरोपी बनाया गया है। जबकि एसटीएफ जब व्यापमं मामले की जांच कर रही थी तो इन लोगों पर कोई आरोप नहीं लगे थे।

- इसके अलावा सीबीआई ने मेडिकल संचालकों को आरोपी तो बना लिया, लेकिन कांग्रेस का कहना है कि आखिर किसके संरक्षण में इन मेडिकल कॉलेज के संचालकों ने घोटालों को अंजाम दिया, वो सीबीआई की गिरफ्त से दूर क्यों है।

अरुण यादव ने ट्वीट किया है कि...
अब तो साबित हो चुका है कि जिन बड़े मगरमच्छों को बचाया गया, उनमें से कुछेक को तो सीबीआई ने दबोच लिया है मगर सीबीआई जिन मगरमच्छों के आकाओं तक नहीं पहुंच पा रही है वे कांग्रेस पार्टी की गिरफ्त में आएंगे। अब तो साबित हो चुका है कि जिन बड़े मगरमच्छों को एसटीएफ ने बचाया उनमें से कुछ को तो सीबीआई ने दबोच लिया है मगर सीबीआई जिन मगरमच्छों के आकाओं तक नहीं पहुंच पा रही है वे कांग्रेस पार्टी की गिरफ्त में आएंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: vyaapmn mein jin mgarmchchhon tak CBI nahi pahunchi, vh kangares ki gairft mein aayengae
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×