--Advertisement--

बेटी पैदा होने पर पत्नी को घर से निकाला, एमएमएस बनाया, वायरल करने की धमकी

बेटी पैदा होने पर पत्नी को घर से निकाला, एमएमएस बनाया, वायरल करने की धमकी

Danik Bhaskar | Nov 21, 2017, 05:15 PM IST
गुना में महिला अपनी बेटी के सा गुना में महिला अपनी बेटी के सा

भोपाल। मप्र के गुना जिले में एक महिला के लिए बेटी पैदा होना अभिशाप बन गया। उसके नाराज पति ने उसे घर से निकाल दिया। यहां तक की उसका एमएमएस भी बना डाला और उसे वायरल करने की धमकियां दे रहा है। प्रताड़ना झेल रही महिला मंगलवार को जनसुनवाई में कलेक्टर के सामने रोते-रोते मिन्नतें करते हुए इच्छा मृत्यु की डिमांड रख दी।


जनसुनवाई में कलेक्टर के सामने महिला ने आरोप लगाया कि पति एवं ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करते थे। पति वीडियो बनाकर सार्वजनिक करने की धमकी देता है। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसे छह महीने पहले बेटी हुई है। उसका विवाह 18 महीने पहले धर्मेंश गोयल के साथ प्रेम विवाह किया था।


पत्नी ने लगाए ये आरोप
सिटी कोतवाली क्षेत्र के पठार मोहल्ला निवासी 30 वर्षीय नीतू जैन ने जनसुनवाई में कलेक्टर को आवेदन देकर इच्छा मृत्यु मांगी है। महिला ने बताया कि 22 अप्रैल 2016 को धर्मेश गोयल के साथ प्रेम विवाह किया था। विवाह के बाद वह ससुराल रहने लगी। लेकिन जब 8 फरवरी को बेटी पैदा हुई तो ससुराल वालों ने मुझे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। वे लगातार पैसों की मांग करने लगे। पिता ने रिश्तेदारों से पैसे उधार लेकर दिए। लेकिन, इसके बाद भी परेशान किया जाता रहा। इसके बाद महिला को घर से निकाल दिया गया। महिला अपनी मासूम बच्ची को लेकर दर-दर न्याय के लिए भटक रही है।


15 बार कर चुकी हूं शिकायत
महिला का कहना है कि, मैं सिटी कोतवाली थाने में 15 बार शिकायत दर्ज करा चुकी हूं। लेकिन, पति एवं ससुराल पक्ष पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। मैं रोज-रोज की धमकियों से परेशान हो गई हूं। इस वजह से मैं इच्छा मृत्यु की मांग लेकर जनसुनवाई में कलेक्टर के पास पहुंची हूं।

पति वीडियो वायरल करने की दे रहा है धमकी
महिला ने बताया कि, शादी के कुछ दिनों तक सबकुछ ठीक चलता रहा, लेकिन बेटी के जन्म के बाद से ही पति सहित पूरे परिवार का रवैया बदल गया। पति के पास मेरे कुछ व्यक्तिगत वीडियो है, जिनको वायरल करने की धमकी देते हुए उसने मुझे घर छोड़ने के लिए मजबूर किया।

आरोप गलत है
महिला के पति धर्मेश गोयल ने पत्नी द्वारा लगाए गए सारे आरोपों को गलत बताया है। पति के अनुसार, 'मेरी पत्नी खुद ही मेरे साथ नहीं रहना चाहती है। वह 6 दिसंबर को हमारे घर से दहेज का सामान लेकर चली गई थी।'