Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» They Went To Eat Tea Gutkha, Came Back And Rap Again

रेप के बीच चाय गुटखा खाने गए थे ये, लौटकर आए और फिर से किया रेप

रेप के बीच चाय गुटखा खाने गए थे ये, लौटकर आए और फिर से किया रेप

Amitabh Bhudolia | Last Modified - Nov 05, 2017, 12:37 PM IST

भोपाल। रेप कांड की पीड़ित लड़की ने पहली बार मीडिया के सामने आकर कई खुलासे किए हैं। उसने कहा है कि अगर वह छूट गए तो बाहर आकर फिर से रेप करेंगे। अगर पुलिस ने सहयोग किया होता तो चारो आरोपी उसी दिन पकड़ लिए जाते। इससे पहले मंगलवार शाम 7 बजे हबीबगंज आरपीएफ थाने के पास गैंगरेप की शिकार हुई छात्रा ने अपने बयान दर्ज कराए थे।

- पुलिस के दिए बयान में लड़की ने बताया है कि रेप से पहले दो आरोपियों ने उसके साथ पहले मारपीट की थी। उसके कपड़े फट गए, इसके बाद हाथ-पैर बांधकर रेप किया।
- रेप के बाद जब लड़की ने हाथ जोड़कर कपड़े देने कहा तो उनमें से एक कहीं चला गया। लेकिन, जब वो लौटकर आया तो उसके साथ दो और लोग थे। फिर उन दो लोगों ने भी रेप किया। इसके बाद ये मुझे वहीं बंधा छोड़कर ये कहकर चले गए कि चाय पीकर आते हैं। लौटकर आने के बाद फिर रेप किया। 3 घंटे में 4 आरोपियों ने 6 बार दुष्कर्म किया।
- छात्रा ने अपने बयान में कहा कि, 31 अक्टूबर को शाम 7 बजे मैं एमपी नगर स्थित अपनी कोचिंग से रेलवे पटरी होते हुए हबीबगंज रेलवे स्टेशन जा रही थी। तभी आउटर सिग्नल के पास खड़ा एक लड़का मेरे साथ-साथ चलने लगा। मैं पटरियों की बीच से चलते हुए आगे बढ़ने लगी तो वो अचानक पटरियों के बीच में आकर मेरे सामने खड़ा हो गया, मेरा हाथ पकड़ लिया मैंने अपना हाथ छुड़ाने के लिए उसे एक लात मारी तो वह मेरे साथ पटरियों के बीच में ही मारपीट करने लगा।
आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×