Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» This TV Actress Married Twice In One Day, Shared Bridal Photoshoot

भोपाल

भोपाल

Sushma Barange | Last Modified - Nov 28, 2017, 07:13 PM IST

भोपाल। भोपाल की रहने वाली टीवी एक्ट्रेस शिवांगी शर्मा मंगलवार को कोलकाता मूल के मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन अर्जुन सेनगुप्ता के साथ शादी के बंधन में बंध गई। अपने जीवन के इस खास पल को यादों में सजाए रखने के लिए उन्होंने ब्राइडल फोटोशूट कराया, जिसकी कुछ चुनिंदा तस्वीरें उन्होंने dainikbhaskar.com के साथ शेयर की है।

दो रिवाजों से की शादी
शिवांगी शर्मा ने बताया कि, मेरे पति अर्जुन बंगाली ब्राह्मण है और मैं मप्र की रहने वाली हूं। इस हिसाब से हमारे कल्चर और रस्में काफी अलग-अलग है। किसी को बुरा न लगे ये सोच कर हम दोनों ने ये तय किया कि, दोनों के कल्चर के अनुसार शादी करेंगे। इसके अनुसार मंगलवार को सुबह हमने मप्र के ब्राह्मण रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की, वहीं रिसेप्शन के बाद बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार दोबारा शादी की।

शादी में शिवांगी ने पहन रखा बनारसी लहंगा
शिवांगी ने शादी के इस खास मौके पर रेड बनारसी लहंगा पहन रखा था। वहीं, उनके पति अर्जुन ने डार्क शेरवानी पहन रखी थी। उनकी शादी में टीवी जगत से जुड़े कई लोग शामिल हुए। इस दौरान सभी मस्ती के मूड में नजर आए।

इन टीवी शोज में आ चुकी हैं नजर
2007 में 'कहानी घर-घर की' टीवी सीरियल के साथ एक्टिंग के फिल्ड में डेब्यू करने वाली शिवांगी शर्मा कई शो में नजर आ चुकी है। उन्होंने साल 2008 में कस्तुरी सीरियल में काम किया। इसके बाद साल 2009 में 'ना आना इस देश मेरी लाडो' में सुनहरी के अपने किरदार के लिए बहुत पसंद की गईं। इसके बाद उन्होंने 'यहां मैं घर-घर खेली', आज की हाउस वाइफ, ससुराल सिमर का, क्राइम पेट्रोल, एक था राजा, एक थी रानी सहित कई टीवी शो में काम किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: is tivi actress ne do baar ki shaadi, share kiyaa braaidl photosshut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×