--Advertisement--

भोपाल

भोपाल

Dainik Bhaskar

Nov 28, 2017, 07:13 PM IST
शिवांगी ने शादी के इस खास मौके शिवांगी ने शादी के इस खास मौके

भोपाल। भोपाल की रहने वाली टीवी एक्ट्रेस शिवांगी शर्मा मंगलवार को कोलकाता मूल के मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन अर्जुन सेनगुप्ता के साथ शादी के बंधन में बंध गई। अपने जीवन के इस खास पल को यादों में सजाए रखने के लिए उन्होंने ब्राइडल फोटोशूट कराया, जिसकी कुछ चुनिंदा तस्वीरें उन्होंने dainikbhaskar.com के साथ शेयर की है।

दो रिवाजों से की शादी
शिवांगी शर्मा ने बताया कि, मेरे पति अर्जुन बंगाली ब्राह्मण है और मैं मप्र की रहने वाली हूं। इस हिसाब से हमारे कल्चर और रस्में काफी अलग-अलग है। किसी को बुरा न लगे ये सोच कर हम दोनों ने ये तय किया कि, दोनों के कल्चर के अनुसार शादी करेंगे। इसके अनुसार मंगलवार को सुबह हमने मप्र के ब्राह्मण रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की, वहीं रिसेप्शन के बाद बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार दोबारा शादी की।

शादी में शिवांगी ने पहन रखा बनारसी लहंगा
शिवांगी ने शादी के इस खास मौके पर रेड बनारसी लहंगा पहन रखा था। वहीं, उनके पति अर्जुन ने डार्क शेरवानी पहन रखी थी। उनकी शादी में टीवी जगत से जुड़े कई लोग शामिल हुए। इस दौरान सभी मस्ती के मूड में नजर आए।

इन टीवी शोज में आ चुकी हैं नजर
2007 में 'कहानी घर-घर की' टीवी सीरियल के साथ एक्टिंग के फिल्ड में डेब्यू करने वाली शिवांगी शर्मा कई शो में नजर आ चुकी है। उन्होंने साल 2008 में कस्तुरी सीरियल में काम किया। इसके बाद साल 2009 में 'ना आना इस देश मेरी लाडो' में सुनहरी के अपने किरदार के लिए बहुत पसंद की गईं। इसके बाद उन्होंने 'यहां मैं घर-घर खेली', आज की हाउस वाइफ, ससुराल सिमर का, क्राइम पेट्रोल, एक था राजा, एक थी रानी सहित कई टीवी शो में काम किया।

X
शिवांगी ने शादी के इस खास मौके शिवांगी ने शादी के इस खास मौके
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..