Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Three People Died In Road Accident

सड़क हादसे में गई तीन लोगों की जान

सड़क हादसे में गई तीन लोगों की जान

Sushma Barange | Last Modified - Nov 11, 2017, 02:20 PM IST

भोपाल। दर्दनाक सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि तीनों दोस्तों के शरीर का मांस और खून सड़क पर 30 फीट तक फैला हुआ था। मांस के टुकड़ों को झाड़ू से समेटना पड़ा। हादसा मध्य प्रदेश के सागर जिला स्थित बांदरी कस्बे में हाईवे पर शुक्रवार देर रात 2 बजे हुआ।

-जानकारी के अनुसार बांदरी थाना क्षेत्र में झीकनी चंद्रापुर घाटी पर देर रात 2 बजे सड़क किनारे खड़े कंटेनर से एक तेज रफ्तार बाइक टकरा गई। हादसे के वक्त बाइक पर तीन दोस्त सवार थे। हादसा इतना खतरनाक था कि बाइक कंटेनर के अगले हिस्से में फंस गई और उस पर सवार लोग सड़क पर गिर गए। लगभग तीन घंटे तक तीनों दोस्त खून से लथपथ घटनास्थल पर ही पड़े रहे। शनिवार सुबह हाइवे से गुजरने वाले लोगों ने डायल-100 और 108 एम्बुलेंस को इसकी सूचना दी।
-सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एम्बुलेंस ने शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेजा एवं जांच शुरू की। इस बीच जो भी व्यक्ति यहां से गुजरा सड़क पर पड़े मांस की टुकड़े और खून देख सहम से गए।
-घटना की वजह बने कंटेनर का नंबर NL-01,Q-6626 है। जबकि, बाइक क्रमांक MP-15, MA-7834 पर सवार होकर काल के गाल में समा गए तीनों मृतक सेमरा लहरिया गांव के बताए गए हैं। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर ट्रक को अपने कब्जे में ले शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।
आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×