Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Tiger Attacks On Child In TTC Center Of Budhni,

भोपाल न्यूज

भोपाल न्यूज

Sushma Barange | Last Modified - Nov 13, 2017, 04:43 PM IST

भोपाल। मप्र के सीहोर जिला स्थित बुधनी के टीटीसी सेंटर के पास सोमवार को एक बाघ आदमखोर हो गया। बाघ ने जंगल में लकड़ी बीनने गए एक बालक पर हमला कर दिया, आधे घंटे बाद बालक का शव जंगल के अंदर एक पत्थर पर पड़ा मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने बच्चे का शव कब्जे में लिया।
-जानकारी के अनुसार बुधनी क्षेत्र के गोंडी मोहल्ले में रहने वाला 9 वर्षीय बालक शेखर परते जंगल में लकड़ी बीनने गया था। इस दौरान एक बाघ ने उस पर हमला कर दिया। बाघ बालक को घसीटते हुए जंगल में ले गया था।
-वन विभाग की टीम ने इलाके में सर्चिंग शुरू आकर दी है। गौरतलब है कि बाघ से हमले से एक महीने की भीतर ये दूसरी घटना है। इससे पहले बुधनी क्षेत्र में ही खंडाबड़ गांव की कक्षा 5 की छात्रा नीतू पिता सुरेश अपनी बहन भाई के साथ जंगल में लकड़ी बिनने गई हुई थी, जहां बाघ के हमले से बालिका की मौत हो गई थी।
-रेंजर एसएन खरे ने बताया कि बुदनी के गोंडी मोहल्ला निवासी बालक शेखर परते का शव रेलवे ट्रेक के समीप जंगल से बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि उसका शिकार किसी बाघ या फिर तेंदुए ने किया है। जिसकी जानकारी ली जा रही है। वन विभाग की टीम सर्चिंग कर रही है।

-रेलवे पुलिस बल की टीम भी मौके पर पहुंच गयी है। बताया जा रहा है कि बुदनी और उसके आसपास बाघ की मूमेंट लगातार मिल रहा है। सोमवार को जिस स्थान से बाघ ने बालक को उठाया है, इसी स्थान से कुछ दिन पहले बाघ ने एक बालिका का शिकार किया था।
आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×