Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Two Incidents Of Theft Capture In CCTV

चोरी की दोनों वारदाते सीसीटीवी में कैद हो गई

चोरी की दोनों वारदाते सीसीटीवी में कैद हो गई

Sushma Barange | Last Modified - Nov 10, 2017, 03:52 PM IST

भोपाल। राष्ट्रपति की सुरक्षा व्यवस्था के लिए की गई नाकेबंदी के बीच बाइक सवार लुटेरे एक छात्रा का बैग लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने पीड़िता के घर के सामने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ लूट का प्रकरण दर्ज किया है।
मकान नंबर बी-25 पद्मनाभ नगर, ऐशबाग निवासी 23 वर्षीय प्राची शर्मा पिता बाबूलाल शर्मा प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। मूलत: ओरछा निवासी प्राची गुरुवार रात करीब सवा आठ बजे अपनी सहेली तरुणा के साथ घर पहुंची। तरुणा गेट खोलने लगी, जबकि प्राची सड़क पर खड़ी हो गई। इसी दौरान पार्क के पास से बाइक पर आए बदमाश, प्राची के कंधे पर झपट्टा मारकर बैग लूटकर फरार हो गए। छात्रा ने आरोपियों का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन अंधेरा होने के कारण वह ज्यादा दूर पीछा नहीं कर पाई। घटना के बाद छात्रा ने डायल-100 को फोन किया। अशोका गार्डन और ऐशबाग थाने की डायल-100 तत्काल मौके पर पहुंच गई। बाद में पीड़िता ने ऐशबाग थाने पहुंचकर लूट की एफआईआर दर्ज कराई। उसने बताया कि बैक में 400 रुपए, मोबाइल फोन और कागजात रखे हुए थे।

आरोपी के थे घुंघराले बाल
प्राची के बताए अनुसार लुटेरा करीब 25 से 26 साल का रहा होगा। उसके बाल घुंघराले थे और वह सफेद शर्ट पहने हुए था। अंधेरा होने के कारण वह बाइक का नंबर और आगे बैठे बदमाश को नहीं देख पाई।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×