Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Warranty Commit Suicides In Bhopal Police Custody

पुलिस हिरासत में वारंटी ने की आत्महत्या, प्रधान आरक्षक निलंबित

पुलिस हिरासत में वारंटी ने की आत्महत्या, प्रधान आरक्षक निलंबित

Sushma Barange | Last Modified - Nov 24, 2017, 07:53 PM IST

भोपालमध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस हिरासत में एक स्थायी वारंटी ने आत्महत्या कर ली। इस मामले में एक प्रधान आरक्षक को निलंबित किया गया है।


-पुलिस सूत्रों के अनुसार गुरुवार दोपहर लगभग 12.30 बजे ऐशबाग थाने के डायल-100 वाहन में तैनात प्रधान आरक्षक राजेश जामुलिया को सूचना मिली कि थाना हनुमानगंज का स्थायी वारंटी नीरज कुमार शर्मा पद्मनाभ नगर में है। सूचना पर वे मौके पर पहुंचे और उन्होंने नीरज को हिरासत में लिया गया। हिरासत में लेने के दौरान ही नीरज ने अपने पास रखा सल्फॉस खा लिया। जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो फौरन उसे इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल ले जाया गया। वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

-इस मामले में प्रधान आरक्षक जामुलिया को लापरवाही बरतने के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार प्रकरण की न्यायिक जांच भी कराई जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: police hiraast mein vaarnti ne ki aatmHatya, daayl-100 ke ek kanstebl ko kiyaa nilnbit
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×