Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Young Man Murdered In Harda

छेड़छाड़ के मामले में आरोपी युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई

छेड़छाड़ के मामले में आरोपी युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई

Sushma Barange | Last Modified - Nov 16, 2017, 01:38 PM IST

भोपालमध्य प्रदेश के हरदा जिला मुख्यालय के बायपास क्षेत्र में गुरुवार को दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक का नाम फारुख है, जिसके खिलाफ युवती से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज है। वारदात के वक्त युवक खेड़ीपुरा स्थित हैंडपंप से पानी भर रहा था, तभी बाइक सवार दो लोग उसके पास आए और गोली मार दी। घटना के बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर‍ दिया।

-हरदा पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिह ने बताया कि, गुरुवार सुबह फारूख बायपास क्षेत्र स्थित हैंडपंप से पानी भर रहा था उसी दौरान बाइक सवार दो युवकों ने उसे गोली मार दी। वारदात के बाद मार्केट में भगदड़ मच गई। वहीं, मौके पर मौजूद कुछ लोग फारुख को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई।

-जानकारी के अनुसार इस मामले में 13 लोगों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है, फिलहाल सभी आरोपी फरार है। पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। क्षेत्र में स्थिति तनावपूर्ण है। हरदा नगर में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

-अधीक्षक के अनुसार फारुख दो दिन पहले ही जेल से छूटा था। यह पूरा मामला गत वर्ष हुई छेड़छाड़ की घटना से परेशान युवती के आत्महत्या के मामले से जुडा हुआ है। फारूख की मौत के बाद कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक सहित वरिष्ठ अधिकारीयों ने जिला अस्पताल पहुंचकर उसके परिजनो से मुलाकात की और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया है। वहीं, मृतक युवक के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अस्पताल के मुख्य द्वार पर शव रखकर कर प्रदर्शन कर रहे हैं। इस क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है। मौके पर पुलिस बल तैनात है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×