--Advertisement--

दुल्हन बारात का इंतजार करती रही, दूल्हे ने १ दिन पहले कर किसी और से प्रेम विवाह

दुल्हन बारात का इंतजार करती रही, दूल्हे ने १ दिन पहले कर किसी और से प्रेम विवाह

Danik Bhaskar | Nov 22, 2017, 12:57 PM IST
दुल्हन परिजनों के साथ पुलिस मे दुल्हन परिजनों के साथ पुलिस मे

भोपाल। सिवनी जिले के बानापुरा के एक युवक शादी से पहले अन्य युवती से प्रेम विवाह कर लिया। युवक की शादी खिरकिया में तय हुई थी। मंगलवार को शादी होनी थी। दुल्हन शादी के जोड़े में सोलह सिंगार करके बरात आने का इंतजार कर रही थी, लेकिन दुल्हा बरात लेकर पहुंचा ही नहीं। उसने एक दिन पहले अपनी प्रेमिका से बानापुरा में लव मैरिज कर ली। इससे आहत दुल्हन और उसके परिजनों ने मंगलवार को दूल्हे के खिलाफ छीपाबड़ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया शहर की एक युवती की शादी बानापुरा के कृष्णकुमार पिता तोताराम से मंगलवार को होना तय हुआ था। लेकिन एक दिन पहले ही सोमवार को पता चला दूल्हे ने पहले ही शादी कर ली है। इसकी हकीकत जानने के बाद दुल्हन के परिजन पुलिस को शिकायत करने पहुंचे। दूल्हे को लाने के लिए पुलिस टीम के बानापुरा जाने की बात भी सामने आई है। दुल्हन के परिजन घटना से आक्रोशित हैं।


थाने में बैठी रही दुल्हन
सूत्रों की मानें तो दूल्हे की भी कहानी कुछ इसी तरह है। जब उसकी प्रेमिका को कृष्ण कुमार के दूसरी जगह शादी करने की बात पता चली, तो उसने भी बनापुरा थाने में शिकायत कर दी। दुल्हन सोमवार को दिनभर थाने में बैठी रही, बाद में दूल्हा व परिजनों की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। दूल्हे ने प्रेमिका से शादी की।