Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Young Man One Day Prior Love Marriage To Girlfriend

दुल्हन बारात का इंतजार करती रही, दूल्हे ने १ दिन पहले कर किसी और से प्रेम विवाह

दुल्हन बारात का इंतजार करती रही, दूल्हे ने १ दिन पहले कर किसी और से प्रेम विवाह

Sumit Pandey | Last Modified - Nov 22, 2017, 12:57 PM IST

भोपाल। सिवनी जिले के बानापुरा के एक युवक शादी से पहले अन्य युवती से प्रेम विवाह कर लिया। युवक की शादी खिरकिया में तय हुई थी। मंगलवार को शादी होनी थी। दुल्हन शादी के जोड़े में सोलह सिंगार करके बरात आने का इंतजार कर रही थी, लेकिन दुल्हा बरात लेकर पहुंचा ही नहीं। उसने एक दिन पहले अपनी प्रेमिका से बानापुरा में लव मैरिज कर ली। इससे आहत दुल्हन और उसके परिजनों ने मंगलवार को दूल्हे के खिलाफ छीपाबड़ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया शहर की एक युवती की शादी बानापुरा के कृष्णकुमार पिता तोताराम से मंगलवार को होना तय हुआ था। लेकिन एक दिन पहले ही सोमवार को पता चला दूल्हे ने पहले ही शादी कर ली है। इसकी हकीकत जानने के बाद दुल्हन के परिजन पुलिस को शिकायत करने पहुंचे। दूल्हे को लाने के लिए पुलिस टीम के बानापुरा जाने की बात भी सामने आई है। दुल्हन के परिजन घटना से आक्रोशित हैं।


थाने में बैठी रही दुल्हन
सूत्रों की मानें तो दूल्हे की भी कहानी कुछ इसी तरह है। जब उसकी प्रेमिका को कृष्ण कुमार के दूसरी जगह शादी करने की बात पता चली, तो उसने भी बनापुरा थाने में शिकायत कर दी। दुल्हन सोमवार को दिनभर थाने में बैठी रही, बाद में दूल्हा व परिजनों की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। दूल्हे ने प्रेमिका से शादी की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shaadi ke jodee mein braat ka intjaar kar rhi thi dulhn, dulhe ne kar daalaa kand
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×