छतरपुर / बहनोई ने दो सालों को गोली मारी, दोनों ग्वालियर रैफर, पुलिस मामले की जांच में जुटी



chaterpur news
X
chaterpur news

  • घायल को प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रैफर किया
  • आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 01:26 PM IST

छतरपुर। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में गुरुवार को पारिवारिक विवाद के दौरान बहनोई ने अपने दो सालों को गोली मार दी। दोनों को घायल अवस्था में ग्वालियर रेफर किया गया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था। 

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पन्ना नाका के पास पारिवारिक विवाद के चलते रिश्ते के बहनोई ने दो सालों को गोली मार दी, जिससे दोनों घायल हो गए। गोली लगने से घायल दोनों को ग्वालियर रैफर किया गया है। घटना की खबर लगते ही सिविल लाइन पुलिस और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन आरोपी तब तक फरार हो गए। 

 

पुलिस ने बताया कि नूरानी कॉलोनी निवासी आरिफ सौदागर ने पारिवारिक विवाद के चलते सिविल लाइन थाना के अंतर्गत पन्ना नाका पर सलमान खान पिता इशाक सौदागर उम्र 26 वर्ष को कट्टे से गोली मार दी। गोली सलमान के सिर में लगने से वह घायल हो गया। इसी तरह दूसरी घटना को अंजाम आरोपी ने मॉडल बेसिक स्कूल के पास दिया। जहां पर आरोपी आरिफ सौदागर ने शाहिद सौदागर पिता सिद्दू सौदागर उम्र 22 वर्ष को गोली मार दी। गोली सीने में लगने से शाहिद भी घायल हो गया। दोनों घायलों ने अपने बयानों में आरोपी का नाम आरिफ सौदागर बताया है और घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। 

 

दोनों घटना स्थल अलग-अलग थाना क्षेत्र हैं, इसीलिए खबर मिलते ही सिविल लाइन और कोतवाली पुलिस अस्पताल में पहुंची और दोनों घायलों के बयान लिए और दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार जिला अस्पताल में किया गया। हालत गंभीर होने पर दोनों को ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। अलग-अलग थानों सिविल लाइन और कोतवाली में आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। दोनों ही थानों की पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना