Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Congress Accusation Connection With Ashwani Sharma's RSS And BJP

कांग्रेस का आरोप- अश्वनी शर्मा के आरएसएस और भाजपा से कनेक्शन

भाजपा का पलटवार, कहा- कांग्रेस को आज भी बलात्कारियों में रुचि, न कि पीड़िता को न्याय दिलाने में

Bhaskar News | Last Modified - Aug 12, 2018, 04:01 AM IST

कांग्रेस का आरोप- अश्वनी शर्मा के आरएसएस और भाजपा से कनेक्शन

भोपाल. राजधानी के शेल्टर होम रेपकांड के आरोपी अश्वनी शर्मा के मामले में राजनीति गरमा गई है। शनिवार को कांग्रेस ने इस मामले में हमला बोला है और शर्मा भाजपा से कनेक्शन होने का आरोप लगाया है। वहीं, भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस को आज भी बलात्कारियों में रुचि है न कि पीड़िता को न्याय दिलाने में।

कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता शोभा ओझा ने यहां पत्रकारवार्ता में एक वीडियो जारी किया है, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आरोपी अश्वनी शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं और वो उनके पैर छू रहा है और वे उसे आशीर्वाद भी दे रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि इससे साफ है कि आरोपी के आरएसएस और भाजपा से गहरे संबंध रहे हैं। ओझा ने आरोप लगाया कि आरोपी शर्मा आरएसएस का कार्यकर्ता था। हमें एसआईटी जांच पर भरोसा नहीं है। इसलिए पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराई जाए। शेल्टर होम के अारोपी को सीएम द्वारा आशीर्वाद दिए जाने का यह वीडियो कांग्रेस ने उसके सोशल मीडिया अकाउंट और यूट्यूब से निकाला है।

वीडियो 2013 का, भूकंप पीड़ितों के लिए लगाया गया था:भाजपा नेता और खाद्य नागरिक आपूर्ति निगम के चेयरमैन हितेष वाजपेयी ने कांग्रेस के आरोप पर पलटवार किया है। उनका कहना है कि कांग्रेस द्वारा जारी किया गया वीडियो 2013 का उत्तराखंड के एक रिलीफ कैंप का है जो कि भूकंप पीड़ितों के लिया लगाया गया था। कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा जितना समय एक बलात्कारी को महिमामंडित करने में और रुचि पूर्वक उसकी फेसबुक पढ़ने में लगा रही हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×