--Advertisement--

विरोध / नगर निगम अमले ने कांग्रेस के पोस्टर बैनर निकाले; विरोध में कांग्रेसियों ने किया चक्काजाम



Congress protested against removal of poster banner
X
Congress protested against removal of poster banner

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2018, 06:50 PM IST

भोपाल. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के स्वागत में लगाए गए पोस्टर और बैनर को नगर निगम कर्मचारियों के हटाए जाने से नाराज कांग्रेसियों ने हंगामा कर दिया। वह किलोल पार्क के पास रोड में धरने पर बैठ गए। साथ ही अन्य कार्यकर्ताओं ने कमला पार्क क्षेत्र में चक्काजाम कर दिया। इससे क्षेत्र में जाम लग गया और आवागमन काफी देर तक प्रभावित रहा। 

 

उन्होंने नगर निगम कर्मचारियों पर आरोप लगाया कि वह कांग्रेस पोस्टर, बैनर और झंडे जानबूझकर निकाल रहे हैं। जब तक ये कार्रवाई बंद नहीं होती, धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। उन्होंने जंबूरी मैदान में होने वाले भाजपा के महाकुंभ में पूरा नगर निगम लगा है और जनता के पैसों की बर्बादी की जा रही है। जबकि हमने खुद से तैयार कराए गए पोस्टर लगाए। उसे निकालकर बाहर फेंका जा रहा है। 

 

Congress

इधर, कांग्रेस की मीडिया प्रभारी शोभा ओझा ने इसे भाजपा की छोटी सोच बताया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी छोटी मानसिकता के चलते कांग्रेस की झंडे, बैनर और झंडिया निकाल रही है, जो बेहद आपत्तिजनक है। जबकि भाजपा जंबूरी मैदान में होने वाले महाकुंभ में नगर निगम का पूरा अमला लगा हुआ है, जबकि कांग्रेस कार्यकर्ता खुद से पोस्टर बैनर लगा रहे हैं तो उसे निकाला जा रहा है। भाजपा जनता के पैसों की बर्बादी कर रही है, लेकिन उन्हें ये नहीं भूलना चाहिए कि इस बार जनता इन्हें उखाड़कर बाहर फेंक देगी। 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..