--Advertisement--

मंदिर के बाहर जमीन को लेकर विवाद, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और विधायक प्रतिनिधि आमने-सामने

पुलिस ने कहा- मामले को शांत करा दिया गया, शिकायती पत्र नहीं आया

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 03:41 AM IST
सिम्बोलिक इमेज सिम्बोलिक इमेज

भोपाल. साढ़े छह नंबर के पास मंदिर के बाहर की जमीन पर कब्जे को लेकर भाजपा नेता आपस में भिड़ गए। प्रदेश प्रवक्ता और विधायक प्रतिनिधि के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि प्रशासन से लेकर विधायक और पुलिस तक को आना पड़ा। सीएसपी एमपी नगर उमेश तिवारी का कहना है कि मामले को शांत करा दिया गया है। फिलहाल कोई शिकायत नहीं है।

साढ़े छह नंबर स्थित दुर्गा मंदिर के सामने भाजपा के प्रवेश प्रवक्ता राहुल कोठारी की बिल्डिंग बताई जाती है। स्थानीय लोगों ने शनिवार दोपहर मंदिर के बाहर बिल्डिंग का जनरेटर समेत अन्य तरह से रास्ता बंद किए जाने की एसडीएम से शिकायत की। शिकायत मिलते ही पटवारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने जमीन को सरकारी बताते हुए स्थिति को जस का तस रखने के निर्देश दिए। सूचना मिलते ही विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह के प्रतिनिधि निखिलेश मिश्रा अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए। वे मंदिर समिति के अध्यक्ष भी हैं। उनका राहुल कोठारी से मंदिर के बाहर जनरेटर और अन्य सामान रखने को लेकर विवाद हो गया। शाम करीब पांच बजे विधायक सुरेंद्र नाथ और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा पहुंच गए।

एक-दूसरे पर लगाए जा रहे आरोप: लोगों ने आरोप लगाए कि राहुल ने मंदिर के बाहर जनरेटर रख दिया, मंदिर की दीवार से एक बाथरूम भी बना दिया। अब वे वहां टॉवर लगाने और पार्किंग बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इसी को लेकर दोनों में जमकर बहसबाजी हुई। इधर राहुल कोठारी का कहना है कि न तो उनकी जमीन है और न ही उनका इसके विवाद से कोई लेना देना है। उन्होंने आरोप लगाए कि मंदिर समिति के लोग सरकारी जमीन पर कब्जा कर मंदिर की बाउंड्री के बहार अब फेंसिंग कर रहे हैं।

X
सिम्बोलिक इमेजसिम्बोलिक इमेज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..