भोपाल / मकान बिकवा कर हड़प लिए 35 लाख रुपए, खर्चा देना भी कर दिया था बंद

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 12:28 PM IST



crime
X
crime

भोपाल। एक महिला को उसके पति के निधन के बाद अपने साथ रखकर पत्नी का दर्जा देने वाले एक जालसाज के खिलाफ कोहेफिजा पुलिस ने अमानत में खयानत का मामला दर्ज किया है। आरोपी ने महिला का मकान बिकवा कर करीब 35 लाख रुपए हड़प लिए और बाद में खर्चा उठाना बंद कर दिया। पुलिस ने जांच के बाद एफआईआर दर्ज की है।


कोहेफिजा थाना प्रभारी अर्जुन सिंह मुजाल्दे के मुताबिक एक महिला के पति का निधन करीब चार साल पहले हुआ था। पति के निधन के बाद वे अपने बेटे के साथ बैरागढ़ निवासी सुरेश खान चंदानी के साथ पत्नी के रूप में रहने लगी। सुरेश का स्वयं का कारोबार है। कमला का कोहेफिजा में मकान था। इस मकान को सुरेश चंदानी ने बिकवाने के बाद करीब 35 लाख रुपए कमला को नहीं दिए बल्कि अपने पास ही रख लिए। 

 

सुरेश ने यह रकम अपने कारोबार में लगा दिया। कुछ महीने पहले कमला के बेटे का एक्सीडेंट हुआ था। लेकिन सुरेश ने उसके इलाज का खर्च नहीं उठाया। उसने कमला को रकम देने से मना कर उसे खर्चा देना भी बंद कर दिया। इसके बाद कमला अलग रहने लगी। कमला ने इस संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत की थी। पुलिस ने जांच के बाद सुरेश खान चंदानी के खिलाफ अमानत में खयानत का मामला दर्ज किया है।

COMMENT