भोपाल / 70 लाख रूपए ठगने वाला प्रापर्टी डीलर फरार



crime
X
crime

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 02:25 PM IST

भोपाल। जमीन के नाम पर सत्तर लाख रूपए की ठगी करने वाला जालसाज प्रापर्टी डीलर फरार हो गया है। पुलिस ने बीती रात उसके दो संभावित ठिकानों पर दबिश दी थी। जहां आरोपी नहीं मिला है। वहीं आरोपी ने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया है। जल्द ही पुलिस के आला अधिकारी उसकी गिरफ्तारी पर इनाम घोषित कर सकते हैं। फिलहाल कोलार थाने की एक टीम आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

 

उल्लेखनीय है कि नरेंद्र करारिया (63) गाव बड़ारिया सागर के रहने वाले है। उन्होंने राजेश कुमार ललवानी से वर्ष 2013 में यूनी होम्स में जमीन का सौदा किया था। सौदे के तहत उन्होंने 70 लाख रुपए दे दिए थे। बचे पांच लाख रूपए रजिस्ट्री के समय देना तय हुआ था। बाद में राजेश कुमार ललवानी ने रजिस्ट्री कराने के नाम पर टालना शुरू कर दिया था। समय अधिक होने पर नरेंद्र करारिया को अनहोनी की आशंका हुई तो उन्होंने रजिस्ट्रार ऑफि स से उक्त जमीन के बारे में जानकारी जुटाई थी।


जानकारी मिलते ही उनके होश उड़ गए। उक्त जमीन की रजिस्ट्री राजेश कुमार ललवानी ने किसी और के नाम पर करा दी है। इसके मामले में मामले में आला अधिकारियों को शिकायती आवेदन दिया गया। आवेदन जांच के बाद में पुलिस ने कल दोपहर को प्रकरण दर्ज किया था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना