अपराध / दो बदमाशों ने हाथ दिया, गाड़ी नहीं रोकी तो पीछे बैठी मां को साड़ी खींचकर गिराया और छीन ले गए बाइक

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 10:56 AM IST


crime
X
crime
  • comment

भोपाल। राजधानी में शनिवार की तड़के बेखौफ दो बदमाशों ने एक युवक से झूमाझटकी करके उसकी बाइक लूट ली। बदमाशों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब युवक अपनी बड़ी बहन को प्रसव पीड़ा होने पर मां के साथ बैरागढ़ के सिविल अस्पताल लेकर जा रहा था। इस झूमाझटकी में बदमाशों ने युवक की मां की साड़ी पकड़ ली जिससे वे चलती गाड़ी से गिर गई। उसके पैर में चोट लगी है। इस बीच युवती प्रसव पीड़ा से कराहती रही। बाद में खजूरी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और अज्ञात दो बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया। 


खजूरी पुलिस के मुताबिक बोरखेड़ी गांव खजूरी सड़क निवासी 22 वर्षीय एलम सिंह मेवाड़ा किसानी करते हंै। मायके आई उसकी बड़ी बहन सुमन को शुक्रवार रात तीन बजे प्रसव पीड़ा हुई थी। इसके बाद एलम अपनी मां बतास बाई के साथ बहन को बाइक से लेकर बैरागढ़ सिविल अस्पताल के लिए रवाना हुए थे। जब वे चिरायु अस्पताल ओर कैंपियन स्कूल के बीच में पहुंचे ही थे कि सड़क पर खड़े दो युवकों ने हाथ से इशारा कर बाइक रोकने का प्रयास किया।

 

एलम ने बाइक धीमी कर दी। युवकों के पास वह आकर बाइक रोकता, इससे पहले दोनों युवक सामने आ गए। संदेह होने पर एलम ने बाइक की रफ्तार बढ़ा दी। ऐसे में बदमाशों ने बाइक के पीछे बैठी उसकी मां की साड़ी खींच ली। जिससे एलम की मां बाइक से नीचे गिर गई। मां की चीख सुनकर एलम बाइक रोककर मां के पास आया। 


इसी बीच बदमाशों ने उससे पहले झूमाझटकी की और बाइक लेकर फरार हो गए। एएसपी दिनेश काैशल का कहना है कि पुलिस ने एलम की रिपोर्ट पर अज्ञात दो बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया है। बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। बाइक में रखे मेडिकल के दस्तावेज बदमाश भौंरी जोड़ के पास छोड़कर भागे हैं। पुलिस ने दस्तावेज बरामद किए हैं। ऐसे में पुलिस अनुमान है कि लुटेरे भौंरी की तरफ के रहने हो सकते हैं। 

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन