भोपाल / घर में घुसकर युवक को पीटने, तोडफ़ोड़ करने वाले बेसुराग

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2019, 03:56 PM IST



crime
X
crime
  • comment

  • टीला जमाल पुरा इलाके दिनदहाड़े हुई घटना
  • बदमाशों ने दिया था वारदात को अंजाम

भोपाल। टीला जमालपुरा में पुरानी रंजिश को लेकर चार बदमाशों ने एक युवक को घर में घुसकर धुन दिया था। बदमाश तलवार और डंडो से लैस थे। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट, तोडफ़ोड़ व अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। वारदात को 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों को नहीं दबोच सकी है। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। 

 

यह है मामला 

पुलिस के अनुसार राजा राजपूत पिता प्रदीप सिंह राजपूत (18) निवासी गोपाल मंदिर के पास टीला जमालपुरा फिलहाल कोई काम नहीं करता है। होली के दिन उसका मोहल्ले में रहने वाले अजहर से विवाद हुआ था। सोमवार को पंचमी के मौके पर वह रिश्ते के चाचा जीतू वर्मा के घर रंग खेलने गया था। वहां अजहर खड़ा दिखा। जिसने उसे देख मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद में पास में खड़े फैसल ने भी उसे पीटना शुरू कर दिया। 


विवाद होता देख आरोपी अमू उर्फ काला और सरफराज़ घर से तलवार व डंडा निकाल लाए। आरोपी उसे मारने के लिए दौड़े जिसके बाद में राजा चाचा जीतू के घर में घुस गया। आरोपियों लातें मारकर गेट को तोड़ दिया। इसके बाद में घर में घुसकर फरियादी की धुनाई की। घर का सामान तोड़ दिया। बाद में बदमाश जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन