ब्यावरा / लड़की भगाने को लेकर विवाद, दो पक्षों में पथराव के बाद चले लट्ठ, 9 घायल

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2019, 04:31 PM IST



crime
X
crime

  • राजस्थान के ताजपुरिया गांव की लड़की भागकर लाने पर उपजा विवाद 

ब्यावरा। लड़की को भगाकर लाने के मामले में कालीपीठ क्षेत्र के पाठरीकला गांव में दो पक्षों में विवाद हो गया। बहस से शुरू हुए विवाद में नौबत पथराव तक आ गई, इसके बाद जमकर लाठियां भी चलीं। इसमें एक महिला सहित 9 लोग घायल हो गए। पुलिस ने 16 आरोपियों के खिलाफ मारपीट और बलवा का प्रकरण दर्ज किया है। 


कालीपीठ थाना प्रभारी एससी राठौर ने बताया कि पाठरीकला गांव का रहने वाला तंवर समाज का लड़का राजस्थान के ताजपुरिया गांव की किसी लड़की को लेकर भागा है। इसे लेकर ताजपुरिया गांव से लड़की पक्ष के लोग बुधवार शाम को पाठरीकला गांव आए थे। उन्होंने लड़की बरामद कराने के लिए लड़के के परिवार पर दबाव बनाने की कोशिश की। इसे लेकर विवाद हो गया। दोनों पक्षों में पहले जमकर पथराव हुआ फिर लाठियां चली। 


हमले में ये घायल: पथराव और लट्ठ चलने से विवाद में मोरसिंह, कन्हैयालाल, रायसिंह, भारतसिंह, ललतीबाई, गुलाबसिंह, बने सिंह, फुलचंद और वजहसिंह सभी जाति तंवर और निवासी ताजपुरिया राजस्थान घायल हो गए। इस मामले में पुलिस ने मोहरसिंह, कोमलसिंह, सरदारसिंह, पन्नालाल, नारायणसिंह, लालसिंह, बनेसिंह, पप्पूसिंह, इंदरसिंह, सौराम, हेमराज, धुड़ीलाल, धनसिंह, दयाराम, मांगीलाल आदि के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी देने और बलवा का मामला दर्ज किया है। 

COMMENT