भोपाल / पत्नी पड़ोसन से बात करती रही और घर के अंदर पति ने फांसी लगाकर दे दी जान



crime
X
crime

Dainik Bhaskar

Aug 19, 2019, 11:50 AM IST

भोपाल। अवधपुरी इलाके में एक युवक ने रविवार की दोपहर घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। फिलहाल आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। जांच के बाद ही आत्महत्या के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा। 


अवधपुरी पुलिस के मुताबिक 32 वर्षीय मंगेश नागपुरे मूलत: महाराष्ट्र का रहने वाला था। वह यहां वास्तु विहार कॉलोनी में किराए से रहता था। वह एक एनजीओ में काम करता था। उसका छोटा भाई योगेश नागपुरे भी इसी संस्था में काम करता है। रविवार की सुबह करीब दस बजे मंगेश की पत्नी सुनीता पड़ोसन से बात कर रही थी, जबकि बेटा बाहर खेल रहा था। इसी बीच मंगेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 


कुछ देर बाद पत्नी कमरे में पहुंची तो मंगेश फांसी पर लटका मिला। उसने पड़ोसी महिला की मदद से रस्सी काटकर उसे नीचे उतारा और तुरंत जयप्रकाश अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया और लाश परिजनों को सौंप दी, जिसे लेकर परिजन अपने गृह नगर महाराष्ट्र के लिए रवाना हो गए। 

 

कोलार इलाके में सिक्युरिटी सुपरवाइजर ने की आत्महत्या 
कोलार रोड पुलिस के मुताबिक सर्वधर्म कालोनी निवासी 28 वर्षीय सौरभ जैन सीआई कॉलोनी में सिक्युरिटी सुपरवाइजर का काम करता था। उसकी पांच माह पहले शादी हुई थी। रक्षाबंधन पर उसकी पत्नी मायके गई हुई थी। शनिवार की रात करीब 8 बजे सौरभ ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना स्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि मैैं अपने शरीर को और नहीं संभाल सकता। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना