भोपाल / खुद को पुलिसकर्मी बताकर महिला रंगकर्मी से छेड़छाड़



crime
X
crime

  • आरोपी बोला- पता नहीं शहर में धारा 144 लगी है और तुम 5 लोग कहां जा रहे हो? चल गाड़ी में बैठ

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2019, 10:55 AM IST

भोपाल। डिपो चौराहे के पास रात में कार चालक दो युवकों ने एक महिला रंगकर्मी से छेड़छाड़ कर दी। आरोपी ने खुद को पुलिस वाला बताते हुए कहा- तुम लोगों को पता नहीं है? धारा 144 लगी है। तुम 5 लोग एक साथ कैसे घूम रहे हो? पीड़िता की तरफ इशारा करते हुए आरोपी ने उसे गाड़ी में बैठने तक का कह दिया। इससे पहले कि पुलिस पहुंचती, आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक फरार है।

नई दिल्ली निवासी 21 वर्षीय युवती रंगकर्मी हैं।

 

एएसआई गनपत सिंह के अनुसार वह अभी अपने अन्य रंगकर्मी साथियों के साथ हॉस्टल में रह रही है। गुरुवार रात वह अपने साथियों के साथ पैदल हॉस्टल के लिए निकली थी। रात करीब सवा दस बजे डिपो चौराहा तक पहुंचने पर एक कार उनके पास आकर रुकी। कार में बैठे दो मनचलों में से एक ने चिल्लाते हुए कहा - तुम लोग कहां घूम रहे हो? आरोपी ने महिला रंगकर्मी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि चल गाड़ी में बैठ। इसको लेकर उनका कार चालकों से विवाद होने लगा। गाड़ी नंबर के अाधार पर एक आरोपी की पहचान आनंद नगर निवासी 42 वर्षीय शरद के रूप में हुई। शरद ने बताया कि वह गुरुवार रात वह शिवांग के साथ था। पुलिस शिवांग को तलाश रही है।

 

इधर... छात्रा को पूर्व पड़ोसी ने छेड़ा
टीटी नगर थाना प्रभारी संजीव चौकसे के अनुसार बाणगंगा इलाके में रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग कक्षा 9वीं की छात्रा है। गुरुवार शाम करीब आठ बजे घर पर थी। इसी दौरान उसका पूर्व पड़ोसी कोलार निवासी मलिक आ गया। घर में घुसकर उसने छात्रा से छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा के विरोध करने पर आरोपी उसे खींचकर ले जाने लगा। छात्रा के शोर मचाने के कारण आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी मलिक के खिलाफ पास्को समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना