--Advertisement--

सजा सुनते ही कठघरे से भागा सामूहिक ज्यादती का आरोपी गिरफ्तार

मेहबूब अली को पुलिस ने रविवार को ऐशबाग इलाके में बड़ी मस्जिद के पास एक मकान से गिरफ्तार कर लिया है

Dainik Bhaskar

Sep 09, 2018, 06:04 PM IST
crime news

भोपाल। ज्यादती के मामले में 20 साल के कारावास की सजा सुनते ही कोर्ट से भागे अपराधी मेहबूब अली को पुलिस ने रविवार को ऐशबाग इलाके में बड़ी मस्जिद के पास एक मकान से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास एक चाकू भी बरामद किया है।


गुरुवार को जिला अदालत में विशेष न्यायाधीश कुमुदनी पटेल की अदालत से ज्यादती के मामले का आरोपी 27 वर्षीय मेहबूब अली सजा सुनाए जाने के बाद कठघरे से ही भाग गया था। उसे 20 साल के कारावास की सजा सुनाई गई थी। जिस दौरान घटनाक्रम हुआ उस समय कोर्ट में कोर्ट मुंशी के अलावा अन्य कई लोग मौजूद थे।

क्या था मामला

ऐशबाग निवासी 27 वर्षीय मेहबूब अली पिता मेहफूज अली एवं अंसार के खिलाफ शाहजहांनाबाद थाने में वर्ष 2014 में सामूहिक ज्यादती का मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में मेहबूब हाई कोर्ट से जमानत पर था और अंसार को केंद्रीय जेल भोपाल से गुरुवार को पेश किया गया था। न्यायाधीश कुमुदनी पटेल ने इस मामले में फैसला सुनाते हुए मेहबूब अली और अंसार को दोषी मानते हुए उनके वकील से सजा के प्रश्न पर जवाब देने को कहा। कठघरे में खड़े मेहबूब अली को जैसे ही पता चला कि अदालत ने उसे दोषी मान लिया है। मौका देखते ही कठघरे से बाहर निकालकर आया और अदालत में कैदियों के लिए बने रास्ते से फरार हो गया।

X
crime news
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..