--Advertisement--

गोविंदा-माधुरी के साथ डांसिंग जीजा ने लगाए ठुमके, सपने के हीरो को सामने देख आंखों में आ गए आंसू

साले की शादी में डांस का वीडियो वायरल होने के बाद 'जीजाजी' को टीवी चैनल्स से मिल रहे ऑफर।

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 02:36 PM IST
डब्बू अंकल शो के दौरान गोविंदा के साथ डांस करते हुए। डब्बू अंकल शो के दौरान गोविंदा के साथ डांस करते हुए।

भोपाल. साले की शादी में किए डांस से रातों-रात सुर्खियों में आए विदिशा निवासी प्रो. संजीव श्रीवास्तव जल्द ही डांस शो में नजर आएंगे। वे अपने फेवरेट हीरो गोविंदा और माधुरी दीक्षित के साथ ठुमके लगाएंगे। संजीव श्रीवास्तव के भाई दिलीप ने Dainikbhaskar.Com को बताया, उन्हें स्पेशल परफॉर्मेंस देने के लिए 'डांस दीवाने' शो में बुलाया गया था। उसका शूट हो चुका है और जल्द ही टेलीकास्ट किया जाएगा। डब्बू अंकल उर्फ संजीव श्रीवास्तव गोविंदा के फैन हैं और शुरू से ही उनके गानों पर डांस करते आ रहे हैं। भाई ने कहा- उनका सपना पूरा हुआ और जल्द ही वे अपने पसंदीदा हीरो के साथ डांस करते नजर आएंगे।

सलमान के शो दस का दम...पर भी किया डांस

- भोपाल के भाभा इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। 12 मई को साले की शादी में किए डांस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद वे सेलेब्रिटी बन गए हैं।
- गोविंदा और सुनील शेट्टी से लेकर अर्जुन कपूर, रवीना टंडन, दिव्या दत्ता तक उनके डांस की तारीफ कर चुके हैं।
- मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करके उन्हें मप्र का गौरव बताया। इसके बाद उनकी फैमिली से मुलाकात की। विदिशा नगर पालिका ने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है।
- इस बीच डब्बू अंकल को एक कंपनी का एड भी मिल गया है। डब्बू अंकल ने अपने ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपना ट्विटर अकाउंट ओपन किया है। वे सलमान खान के शो '10 का दम' में भी नजर आए।

यह भी जानें


- साले की शादी में संजीव श्रीवास्तव दो गानों- 'आपके आ जाने से' और 'चढ़ती जवानी' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इन दोनों वीडियो को काफी शेयर किया गया।
- प्रोफेसर का निक नेम डब्बू है। नागपुर से इंजीनियरिंग करने वाले संजीव श्रीवास्तव को बचपन से ही डांस का शौक रहा है।
- प्रोफेसर के अनुसार, उन्हें डांस की प्रेरणा मिथुन चक्रवर्ती से मिली। इनकी मां क्लासिकल डांसर रही हैं। इसलिए डांस इनके खून में है।
- 1986 में आई गोविंदा की फिल्म ‘लव 86’ ने उन्हें डांस करते रहने के लिए प्रेरित किया। गोविंदा के गानों पर डांस करते हुए इन्होंने तीन स्थानीय शो जीते।
- संजीव बताते हैं कि एमटेक करने के बाद 1998 में उन्हें प्रोफेसर की जॉब मिली।
- प्रोफेसर साहब को गोविंदा और मिथुन के अलावा ऋषिकपूर के गानों पर डांस करना पसंद है। मौजूदा कलाकारों में टाइगर श्राफ और ऋतिक रोशन इनकी पसंद हैं।

डब्बू अंकल शो के दौरान गोविंदा और माधुरी के साथ डांस करते हुए। डब्बू अंकल शो के दौरान गोविंदा और माधुरी के साथ डांस करते हुए।
कुछ ऐसे अभिवादन स्वीकार किया गोविंदा ने। कुछ ऐसे अभिवादन स्वीकार किया गोविंदा ने।
संजीव, गोविंदा और उनकी पत्नी। संजीव, गोविंदा और उनकी पत्नी।
X
डब्बू अंकल शो के दौरान गोविंदा के साथ डांस करते हुए।डब्बू अंकल शो के दौरान गोविंदा के साथ डांस करते हुए।
डब्बू अंकल शो के दौरान गोविंदा और माधुरी के साथ डांस करते हुए।डब्बू अंकल शो के दौरान गोविंदा और माधुरी के साथ डांस करते हुए।
कुछ ऐसे अभिवादन स्वीकार किया गोविंदा ने।कुछ ऐसे अभिवादन स्वीकार किया गोविंदा ने।
संजीव, गोविंदा और उनकी पत्नी।संजीव, गोविंदा और उनकी पत्नी।
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..