दतिया / पत्नी को मायके नहीं भेजता था, दामाद को चाकू मारकर बेटी को साथ ले गए सास-ससुर



datia
X
datia

  • दतिया के कन्या महाविद्यालय के बाहर दिया वारदात को अंजाम 

Dainik Bhaskar

Jun 20, 2019, 12:40 PM IST

दतिया। शिवपुरी जिले के ग्राम खड़ीचा में रहने वाला एक युवक अपनी पत्नी को मायके नहीं भेज रहा था। जिसके चलते ससुराल पक्ष ने अपने दामाद पर चाकुओं से जानलेवा हमला कर दिया। घटना सोमवार ढाई बजे की है। 

 

सूचना मिलने पर डायल-100 मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। युवक पत्नी को साथ लेकर दतिया के शा. कन्या महाविद्यालय में आधार कार्ड की कॉपी निकलवाने गया था। तभी ससुराल पक्ष के लोगों को भनक लग गई और वे कॉलेज में ही पहुंच गए। यही नहीं आरोपी ससुराल पक्ष के लोग युवक की पत्नी को भी अपने साथ ले गए। 

 

नरवर तहसील के ग्राम खड़ीचा निवासी रामबाबू (23) पुत्र रमेश वंशकार अपनी पत्नी रजनी को साथ लेकर सोमवार को तीन बजे करीब डगरई रोड पर स्थित कन्या महाविद्यालय में गया था। तभी किसी ने सेंवढ़ा चुंगी पर रहने वाले ससुराल पक्ष के लोगों को रामबाबू के कॉलेज में होने की जानकारी दे दी।

 

रामबाबू अपनी पत्नी रजनी का आधार कार्ड निकलवाकर कॉलेज से बाहर निकला, तभी ससुराल पक्ष के लोग पहुंच गए और ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया। ससे वह वहीं पर बेहोश होकर गिर पड़ा। सूचना मिलने पर डायल-100 मौके पर पहुंची। डायल-100 के कर्मचारियों ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया। घायल रामबाबू ने बताया कि उसकी यह हालत उसके साले रविंद्र वंशकार, ससुर अजयराम उर्फ मुन्नालाल और सास फूलवती ने की। 

 

स्व सहायता समूह खोलना था इसलिए चाहिए था आधार कार्ड 
घायल रामबाबू ने बताया कि वह पत्नी को मायके नहीं भेजता था जिससे ससुराल पक्ष के लोग उससे नाराज हैं। पत्नी पढ़ी लिखी है और उसके नाम से वह गांव में स्व सहायता समूह खोलना चाहता था। समूह के लिए पत्नी के आधार कार्ड की आवश्यकता थी लेकिन आधार कार्ड कन्या महाविद्यालय के दस्तावेजों के साथ लगा था।

 

इसलिए आधार कार्ड की कॉपी लेने के लिए वह सोमवार को कॉलेज गया था। वहीं पर आरोपी आ गए और उन्होंने हमला कर दिया। चाकू मारकर वे लोग उसकी पत्नी को भी जबरदस्ती अपने साथ ले गए। रामबाबू ने बताया कि ससुरालीजन उसकी हत्या करने वाले थे, वो किसी तरह बच गया। पुलिस ने रामबाबू की शिकायत पर केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना