मध्यप्रदेश / गुना में गौरक्षकों का हंगामा, ट्रक में तोड़फोड़, पुलिस ने लाठियां भांजकर खदेड़ा



गुना में बवाल के बाद पुलिस ने गौरक्षकों को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया। गुना में बवाल के बाद पुलिस ने गौरक्षकों को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया।
पुलिस ने तीन गोरक्षकों को हिरासत में भी किया है। पुलिस ने तीन गोरक्षकों को हिरासत में भी किया है।
पुलिस और गोरक्षकों के बीच विवाद हुआ। पुलिस और गोरक्षकों के बीच विवाद हुआ।
गोरक्षकों ने जमकर हंगामा किया और जब्त ट्रक में तोड़फोड़ कर दी। गोरक्षकों ने जमकर हंगामा किया और जब्त ट्रक में तोड़फोड़ कर दी।
गुना के कैंट थाने के बाहर गोरक्षकों ने जमकर हंगामा किया। गुना के कैंट थाने के बाहर गोरक्षकों ने जमकर हंगामा किया।
गोरक्षक पहले खुद ही गाय और बछड़े उतार रहे थे। गोरक्षक पहले खुद ही गाय और बछड़े उतार रहे थे।
पुलिस ने तीन गोरक्षकों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने तीन गोरक्षकों को हिरासत में लिया है।
X
गुना में बवाल के बाद पुलिस ने गौरक्षकों को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया।गुना में बवाल के बाद पुलिस ने गौरक्षकों को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया।
पुलिस ने तीन गोरक्षकों को हिरासत में भी किया है।पुलिस ने तीन गोरक्षकों को हिरासत में भी किया है।
पुलिस और गोरक्षकों के बीच विवाद हुआ।पुलिस और गोरक्षकों के बीच विवाद हुआ।
गोरक्षकों ने जमकर हंगामा किया और जब्त ट्रक में तोड़फोड़ कर दी।गोरक्षकों ने जमकर हंगामा किया और जब्त ट्रक में तोड़फोड़ कर दी।
गुना के कैंट थाने के बाहर गोरक्षकों ने जमकर हंगामा किया।गुना के कैंट थाने के बाहर गोरक्षकों ने जमकर हंगामा किया।
गोरक्षक पहले खुद ही गाय और बछड़े उतार रहे थे।गोरक्षक पहले खुद ही गाय और बछड़े उतार रहे थे।
पुलिस ने तीन गोरक्षकों को हिरासत में लिया है।पुलिस ने तीन गोरक्षकों को हिरासत में लिया है।

  • पुलिस ने तीन गौरक्षकों को हिरासत में लिया, मौके पर तनाव

Dainik Bhaskar

Feb 06, 2019, 02:25 PM IST

गुना. गोरक्षकों और पुलिस के बीच ट्रक से गाय-बछड़े उतारने को लेकर विवाद हो गया। गोरक्षकों ने थाने में खड़े ट्रक में तोड़फोड़ करके जमकर हंगामा किया। गोरक्षकों को खदड़ने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। पुलिस ने ऐहतियात के तौर पर तीन गोरक्षकों को हिरासत में लिया है। मौके पर तनाव की स्थिति को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।  

 

बुधवार सुबह कैंट थाना पुलिस ने गोवंश से भरा एक ट्रक पकड़ा था। ये राजस्थान से आ रहा था। जब इसकी सूचना गोरक्षकों को मिली तो वह बड़ी संख्या में कैंट थाने पहुंच गए। वह ट्रक से गायों और बछड़ों को उतारने लगे। उनके गायों को उतारने के तरीके पर पुलिस ने आपत्ति जताई तो कुछ गोरक्षक नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि हम आपकी मदद कर रहे हैं, उस पर भी दिक्कत है। इसके बाद पुलिस और गोरक्षकों में विवाद होने लगा। विवाद बढ़ता गया, जब गोरक्षक नहीं माने तो पुलिस ने गोरक्षकों को खदेड़ने के लिए लाठियां भांजी।

cow

गोरक्षकों ने ट्रक पर लाठियां बरसानी शुरू कर दीं। इस पर पुलिस ने उन्हें वहां से हटने को कहा, लेकिन उन्होंने नहीं सुनी। गोरक्षकों के तोड़फोड़ को रोकने के लिए पुलिस ने लाठियां भांजनी शुरू कर दीं। मौके पर तनाव की स्थिति बनी हुई है।

पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि सुबह म्याना थाना अंतर्गत उमरी चौकी पर एक मवेशियों से भरा हुआ ट्रक पकड़ा था। ट्रक खाली कराने के लिए केंट थाना क्षेत्र में लेकर आए थे। इसी बीच असामाजिक तत्वों ने ट्रक के ऊपर पथराव कर दिया, जिससे ट्रक के कांच टूट गए। पुलिस पार्टी भेजकर असामाजिक तत्वों को खदेड़ा गया। इस मामले की वीडियो ग्राफी कराई गई है। वीडियो ग्राफी में जिन लोगों के चेहरे है, उन पर मामला कायम कराया जा रहा है।

 

cow

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना