पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

24 घंटे में आनी चाहिए रिपाेर्ट, लेकिन आ रही चार दिन बाद

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जेपी अस्पताल में देरी से मिल रही डेंगू की रिपोर्ट
Advertisement
Advertisement

भोपाल। डेंगू का संक्रमण पूरे शहर में फैला हुआ है। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के स्पष्ट निर्देश हैं कि मरीजों की जांच रिपोर्ट 24 घंटे में उपलब्ध कराई जाए। लेकिन, जेपी अस्पताल में मरीजों को जांच रिपोर्ट के लिए चार दिन तक इंतजार करना पड़ रहा है।
 
विदिशा निवासी कमलेश हाड़ा की सेहत खराब होने पर छह नवंबर की शाम परिजन उन्हें जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। मरीज की बेटी शर्मिष्ठा का कहना है कि सात नवंबर की सुबह डॉक्टरों ने डेंगू की जांच के लिए उनका ब्लड सैंपल लिया था। ऐसे में उनकी जांच रिपोर्ट आठ नवंबर को मिल जानी चाहिए थी।
 
लेकिन, मरीज के परिजनों के बार-बार पैथोलॉजी में संपर्क करने के बाद भी उन्हें रिपोर्ट नहीं मिल पाई। बल्कि चौथे दिन 10 नवंबर को उन्हें रिपोर्ट मिल पाई। हालांकि, कमलेश की रिपोर्ट डेंगू निगेटिव आई है। जेपी अस्पताल में डेंगू संदिग्ध मरीजों के हररोज 35 से 45 सैंपल लिए जा रहे हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement