--Advertisement--

धीरेन और सचिन एकल और युगल दोनों वर्गों के फाइनल में

स्पोर्ट्स रिपाेर्टर | भोपाल धीरेन देसाई ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 20वीं रिलायंस ट्रॉफी इंटर प्रेस बैडमिंटन...

Danik Bhaskar | Sep 10, 2018, 02:10 AM IST
स्पोर्ट्स रिपाेर्टर | भोपाल

धीरेन देसाई ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 20वीं रिलायंस ट्रॉफी इंटर प्रेस बैडमिंटन प्रतियोगिता के फाइनल में प्रवेश कर लिया है, जहां उनका सामना सचिन रावत से होगा। इसके बाद धीरेन और शक्तिबोध भटनागर की जोड़ी युगल वर्ग के फाइनल में भी पहुंच गई है। फाइनल में इस जोड़ी का मुकाबला सचिन रावत और अंकुर श्रीवास्तव की जोड़ी से होगा।

इधर महिला वर्ग में सुचेता गावड़े एकल चैंपियन बनी हैं। यह खिताब उन्होंने अदिति सिंह को हराकर जीता। जबकि तनिष्का और सरिता की जोड़ी ने महिला युगल खिताब जीता। इस जोड़ी ने फाइनल में सुचिता गावड़े और प्राची रावत की जोड़ी को हराया। मिश्रित युगल मुकाबले में कृष्णा पांडेय और मालविका की जोड़ी ने मुकेश विश्वकर्मा-रंजना दुबे की जोड़ी को हराया। इधर स्पोर्ट्स ग्रुप में ललित कटारिया, फिरोज मिर्जा, विवेक साध्य और सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं। यह दोनों सेमीफाइनल और इसी ग्रुप के युगल मुकाबले सोमवार सुबह 9.00 बजे से टीटी नगर स्टेडियम में खेले जाएंगे।

जीतने वाले खिलाड़ी

सचिन रावत, शक्तिबोध भटनागर, धीरेन देसाई, जीतू बागरे,कार्तिक श्रीवास्तव-आशीष, अंकुर श्रीवास्तव, सुचेता गावड़े, तनिष्का- सरिता मोटवानी, फिरोज मिर्जा , विवेक साध्य, ललित कटारिया, कृष्णा मालविका,