Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Dindori Janpad President Slapped CEO Palanpure Publicly

डिण्डौरी: भरी सभा में जनपद अध्यक्ष ने सीईओ आरके पालनपुरे को जड़ा चांटा

समारोह में सीईओ ने संबोधन में अम्बेश्वरी परस्ते को अध्यक्ष कहकर संबोधित किया था।

Bhaskar News | Last Modified - Jun 14, 2018, 08:28 AM IST

डिण्डौरी: भरी सभा में जनपद अध्यक्ष ने सीईओ आरके पालनपुरे को जड़ा चांटा

करंजिया/डिण्डौरी(मध्यप्रदेश). जनपद अध्यक्ष रंजीता परस्ते ने जनपद पंचायत के सीईओ आरके पालनपुरे को सार्वजनिक कार्यक्रम में थप्पड़ मार दिया। बता दें कि रंजीता पंचों द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव में एक वोट से जनपद अध्यक्ष का पद गंवा बैठी थीं, लेकिन न्यायालय ने स्थगन दे दिया था। घटना बुधवार को करंजिया विकासखण्ड में आयोजित मुख्यमंत्री जनकल्याण संबल योजना के तहत आयोजित समारोह की है।

आपा खो दिया और सीईओ की कालर पकड़ते हुए थप्पड़ मारा

बताया जाता है कि समारोह में सीईओ ने संबोधन में अम्बेश्वरी परस्ते को अध्यक्ष कहकर संबोधित किया था। इतना सुनते ही रंजीता ने आपा खो दिया और सीईओ की कालर पकड़ते हुए थप्पड़ मार दिया। घटना बाद जनपद पंचायत कर्मियों ने कामकाज बंद करते हुए पंचायत कार्यालय में ताला जड़ दिया। सीईओ की शिकायत पर पुलिस ने रंजीता के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

अविश्वास प्रस्ताव लाकर हटाया, मिला स्टे-

जनपद अध्यक्ष रंजीता परस्ते के खिलाफ कुछ समय पूर्व पंचों ने अविश्वास प्रस्ताव लाया था, जिसमें उन्हें एक मत से हार का सामना करना पड़ा। अम्बेश्वरी परस्ते को अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई। इसी बीच रंजीता को न्यायालय से स्थगन मिल गया।

दूसरे पक्ष की शिकायत को जांच में लिया- पुलिस

पुलिस अधीक्षक डिण्डौरी के कार्तिकेयन के मुताबिक, मारपीट की घटना में सीईओ की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत रंजीता पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। दूसरे पक्ष की शिकायत को जांच में लिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dindauri: bhari sbhaa mein jnpd adhyks ne sieeo aarke paalnpure ko jdeaa chaantaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×