--Advertisement--

सिवनी मालवा में भाजपा की जीत का जश्न मना रहे युवकों को पीटा, 3 गिरफ्तार, एक फरार

युवकों ने ढोल नगाड़े वालों को धकेल दिया और उनके नगाड़े तोड़ दिए।

Dainik Bhaskar

May 16, 2018, 04:38 AM IST
dispute during celebrating BJP victory in Karnataka

होशंगाबाद/सिवनीमालवा. कर्नाटक में जीत का जश्न मनाते हुए जुलूस निकाल रहे भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ सिवनीमालवा में मस्जिद मोहल्ले के पास सुबह करीब 11.30 बजे चार युवकों ने अभद्रता की। युवकों ने ढोल नगाड़े वालों को धकेल दिया और उनके नगाड़े तोड़ दिए। इस घटना के बाद सिवनीमालवा में तनाव की स्थिति बन गई। सैकड़ों भाजपाई थाने पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ गए। पुलिस ने 4 लोगों पर केस दर्ज किया। इसमें तीन को गिरफ्तार कर लिया। एक अभी फरार है।


जश्न मनाने और नगाड़ा बजाने से रोका

सिवनीमालवा थाना प्रभारी अजय तिवारी ने बताया कि जीत का जश्न मनाते हुए लोग जैसे ही मस्जिद मोहल्ले में लोग पहुंचे तो कुछ लोगों ने उनको आगे जाने से रोका तथा जश्न मनाने और नगाड़ा बजाने से रोक दिया। इस पर बहस होने लगी। लोगों ने नगाड़े वालों को धकेल दिया और फोड़ भी दिए। इस पर माहौल बिगड़ने लगा। रैली में शामिल भाजपा के नगर मंडल अध्यक्ष सचिन अग्रवाल ने तुरंत पुलिस को सूचना पर पुलिस पहुंची।

पुलिस और भाजपाइयों के बीच बहस

इस दौरान होशंगाबाद से वज्र भी पहुंच गया। भाजपाई आरोपियों को पर केस दर्ज करने और गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। इस पर पुलिस और भाजपाइयों के बीच बहस भी हुई। बाद में पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता कमलेश लौवंशी की रिपोर्ट पर आरोपी नजीम खान, मोहिन पिता रईस खान, गुल्ली पिता सिब्बू, छोटू पिता मंसूर खान पर मारपीट करने, रास्ता रोकने, संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। नजीम घटना के बाद फरार है। बाकी तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

X
dispute during celebrating BJP victory in Karnataka
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..