भोपाल / कुत्ते ने महिला डॉक्टर को घर में घुसकर काटा, पड़ोसी से मारपीट

Dog enters and bites female doctor, kills neighbor
X
Dog enters and bites female doctor, kills neighbor

  • कमला नगर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ दर्ज किया मारपीट का केस

दैनिक भास्कर

Dec 04, 2019, 10:54 AM IST

भोपाल। कोटरा इलाके में कुत्ते द्वारा काटे जाने का विवाद कमला नगर थाने तक जा पहुंचा। पड़ोसी के कुत्ते ने सोमवार दोपहर बीएमएचआरसी की महिला डॉक्टर को काटा था। इस पर उन्होंने पड़ोसी महिला पर नाराजगी जताई तो दोनों पक्षों में जमकर विवाद हो गया। दोनों पक्षों में इसी बात पर मारपीट भी हुई। कमला नगर पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मारपीट का काउंटर केस दर्ज कर लिया है।


कोटरा निवासी किरण खूबचंदानी बीएमएचआरसी में डॉक्टर हैं। उनके पड़ोस में रहने वाली शिवानी पाराशर पेट लवर हैं। थाना प्रभारी विजय सिंह सिसोदिया के मुताबिक सोमवार दोपहर करीब सवा तीन बजे डॉ. खूबचंदानी के घर तीन कुत्ते घुस आए। इनमें से एक ने उन्हें काट भी लिया। डॉक्टर का आरोप है कि इनमें से एक शिवानी का पालतू कुत्ता है, उसके साथ दो स्ट्रीट डॉग भी थे। डॉक्टर ने कुत्तों को भगाया तो शिवानी ने इसका विरोध किया। 


इसी बात पर दोनों पक्षों में बहस हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि नौबत मारपीट तक जा पहुंची। शिवानी ने कमला नगर थाने पहुंचकर किरण और उनके पति के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज करवाया। इस बीच डॉक्टर इलाज कराने के बाद थाने पहुंचीं और शिवानी, उनकी मां और पिता के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना