पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कुत्ते ने महिला डॉक्टर को घर में घुसकर काटा, पड़ोसी से मारपीट

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • कमला नगर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ दर्ज किया मारपीट का केस

भोपाल। कोटरा इलाके में कुत्ते द्वारा काटे जाने का विवाद कमला नगर थाने तक जा पहुंचा। पड़ोसी के कुत्ते ने सोमवार दोपहर बीएमएचआरसी की महिला डॉक्टर को काटा था। इस पर उन्होंने पड़ोसी महिला पर नाराजगी जताई तो दोनों पक्षों में जमकर विवाद हो गया। दोनों पक्षों में इसी बात पर मारपीट भी हुई। कमला नगर पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मारपीट का काउंटर केस दर्ज कर लिया है।

कोटरा निवासी किरण खूबचंदानी बीएमएचआरसी में डॉक्टर हैं। उनके पड़ोस में रहने वाली शिवानी पाराशर पेट लवर हैं। थाना प्रभारी विजय सिंह सिसोदिया के मुताबिक सोमवार दोपहर करीब सवा तीन बजे डॉ. खूबचंदानी के घर तीन कुत्ते घुस आए। इनमें से एक ने उन्हें काट भी लिया। डॉक्टर का आरोप है कि इनमें से एक शिवानी का पालतू कुत्ता है, उसके साथ दो स्ट्रीट डॉग भी थे। डॉक्टर ने कुत्तों को भगाया तो शिवानी ने इसका विरोध किया। 

इसी बात पर दोनों पक्षों में बहस हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि नौबत मारपीट तक जा पहुंची। शिवानी ने कमला नगर थाने पहुंचकर किरण और उनके पति के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज करवाया। इस बीच डॉक्टर इलाज कराने के बाद थाने पहुंचीं और शिवानी, उनकी मां और पिता के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें