--Advertisement--

शाश्वत की हैट्रिक, बटालियन बॉयज और ब्लू ओशियन जीते

भोपाल | बटालियन बॉयज और ब्लू ओशियन क्लब ने भोपाल फुटबॉल लीग में अपने-अपने मुकाबले जीत लिए हैं। बीयू मैदान पर खेली जा...

Danik Bhaskar | Sep 10, 2018, 02:10 AM IST
भोपाल | बटालियन बॉयज और ब्लू ओशियन क्लब ने भोपाल फुटबॉल लीग में अपने-अपने मुकाबले जीत लिए हैं। बीयू मैदान पर खेली जा रही प्रतियोगिता में रविवार को बटालियन बॉयज ने जगवार एफसी को 1-0 से हराया। इस मुकाबले में बटालियन बॉयज के लिए रौनक ने 35वें मिनट में विजयी गोल दागा। दूसरे मुकाबले में ब्लू ओशियन फुटबॉल क्लब ने बीयू भोपाल को 5-3 से हराया। उसकी ओर से शाश्वत ने तीन गोल, विकल्प और गगन ने एक-एक गोल किया। जबकि बीयू के लिए अनुज और अभिषेक ने एक-एक गोल किए। जबकि ब्लू ओशियन के खिलाड़ी ने ऑन गोल किया।

आज रवींद्र भवन में सम्मानित होंगी प्रदेश की 30 खेल प्रतिभाएं

भोपाल | प्रदेश की 30 खेल प्रतिभाएं सोमवार को रवींद्र भवन में सम्मानित होने जा रही हैं। खिलाड़ियों का यह सम्मान एनएसटी द्वारा किया जा रहा है। समारोह में खिलाड़ी, कोच, खेल प्रमोटर और संस्थाओं को सम्मानित किया जाएगा। इसमें एशियन गेम्स की रजत पदकधारी तीरंदाज मुस्कान किरार बतौर खिलाड़ी अतिथि शामिल होंगी। यह जानकारी आयोजन सचिव इंद्रजीत मौर्या ने दी।

19 निशानेबाजों को सम्मानित करेगा फन राइफल शूटिंग सेंटर

भोपाल | फन राइफल शूटिंग सेंटर सोमवार को अपने होनहार निशानेबाजों का सम्मान करने जा रहा है। शफीक खान शूटिंग रेंज में आयोजित समारोह में स्कूल गेम्स और एनआरएआई की प्रतियोगिताओं में उम्दा प्रदर्शन करने वाले 19 निशानेबाजों को सम्मानित किया जाएगा। इनमें से चार निशानेबाज शमी उल्ला, ध्रुवी सिंह रघुवंशी और सारा मिया लाखन ने शालेय राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में पदक जीते हैं। जबकि एक अन्य निशानेबाज मोहम्मद शमी एनआरएआई के राष्ट्रीय टूर्नामेंट के लिए चुने गए हैं।

एलबर्ट और रौनक स्टेट रैंकिंग टेनिस के द्वितीय क्वालीफाइंग में जीते

भोपाल | भोपाल के एलबर्ट गौम्स और रौनक वाधवानी से स्टेट टेनिस रैंकिंग टूर्नामेंट के पुरुष द्वितीय क्वालीफाइंग राउंड के मुकाबले जीत लिए हैं। इंदौर में भोपाल के एलबर्ट गौम्स ने इंदौर के अनुग्रह शर्मा को 5-1 से और रौनक वाधवानी ने इंदौर के चित्रांश जोशी को 5-1 से हराया।