• Hindi News
  • Mp
  • Bhopal
  • BJP MLA Surendra Nath Singh: Ex Madhya Pradesh Former MLA's daughter, Says don't want to stay with her Father

मप्र / पूर्व विधायक की बेटी ने कहा- अब वो पिता के साथ ही रहना चाहती है



BJP MLA Surendra Nath Singh: Ex Madhya Pradesh Former MLA's daughter, Says don't want to stay with her Father
X
BJP MLA Surendra Nath Singh: Ex Madhya Pradesh Former MLA's daughter, Says don't want to stay with her Father

  • घर से लापता होने के बाद पर्व विधायक की बेटी ने पिता पर लगाए थे गंभीर आरोप
  • पूर्व विधायक ने कहा था- बेटी बीमार है उसका इलाज कराया जा रहा है

Dainik Bhaskar

Nov 01, 2019, 03:34 PM IST

जबलपुर। राजधानी भोपाल से भाजपा के पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह और उनकी बेटी के बीच चल रहे विवाद में नया मोड़ आ गया है। गुरुवार को जस्टिस संजय द्विवेदी की अदालत में हुई सुनवाई के दौरान पिता ने अपनी बेटी को लेकर दायर बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका वापस ले ली गई।

 

वहीं बेटी द्वारा पिता के खिलाफ दायर याचिका पर अदालत ने निचली अदालत में दर्ज हुए उन बयानों की प्रति पेश करने के निर्देश दिए, जिसमें उसने अपने पिता के साथ रहने की बात कही है। मामले पर अगली सुनवाई 13 नवम्बर को होगी। 


गौरतलब है कि सुरेन्द्र नाथ सिंह की बेटी आरती सिंह ने पूर्व में एक याचिका दायर कर आरोप लगाया था कि उसके पिता द्वारा उसे अस्पताल में कैद रखकर बेहोशी के इंजेक्शन लगवाए जा रहे हैं। आरती का आरोप है कि उसके परिजन एक विधायक के बेटे से उसकी शादी जबरदस्ती कराना चाहते हैं। 


इस शादी से नाराज आरती ने हाईकोर्ट से उचित निर्देश जारी करने की प्रार्थना की है, ताकि वह स्वतंत्रतापूर्वक अपनी मर्जी से रह सके। वहीं पिता सुरेन्द्र नाथ ने अपनी बेटी की गुमशुदगी को लेकर एक बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की थी। मामलों पर गुरुवार को हुई सुनवाई के दौरान पिता ने अपनी याचिका वापस ले ली। वहीं निचली अदालत में बेटी आरती द्वारा पिता के पक्ष में बयान देने की बात सामने आई। इस पर अदालत ने निचली अदालत में हुए बयान की प्रति पेश करने के निर्देश दिए।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना