भोपाल / भोपाल से दुबई के लिए सीधी फ्लाइट शुरू करने की कवायद

Exercise to start direct flight from Bhopal to Dubai
X
Exercise to start direct flight from Bhopal to Dubai

  • विमानन मंत्री पीसी शर्मा और एएफबीडी ग्रुप के संस्थापक आबिद फारुक से एयर कनेक्टिविटी को लेकर चर्चा की

दैनिक भास्कर

Aug 22, 2019, 12:34 PM IST

भोपाल. भोपाल से दुबई के लिए सीधी फ्लाइट की सुविधा शुरू करने लेकर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा और एएफबीडी ग्रुप के संस्थापक आबिद फारूक के बीच चर्चा हुई। दोनों के बीच राजधानी भोपाल की विभिन्न शहरों के बीच एयर कनेक्टिविटी बढ़ाने को लेकर प्रयास करने पर बल दिया गया।

 

मंत्री शर्मा ने आश्वस्त करते हुए कहा कि जल्द ही भोपाल से बाकी शहरों के लिए और यहां से दुबई के लिए सीधी फ्लाइट सेवा प्रारंभ करने के लिए विभागीय अधिकारियों से निर्देशित किया गया है। एयर कनेक्टिविटी फॉर भोपाल डेवलपमेंट ग्रुप के संस्थापक आबिद फारूक ने घरेलू उड़ानों में वृद्धि के साथ अंतरराष्ट्रीय उड़ान जल्दी से शुरू करने को लेकर सभी आवश्यक पहलुओं पर विस्तार से जानकारी दी।

 

राजधानी से शुरू हो सकें अंतर्राष्ट्रीय उड़ान 

प्रदेश में कमलनाथ सरकार आने के बाद से देश के विभिन्न शहरों से भोपाल को एयर कनेक्टिविटी के माध्यम से जोड़ा गया है। इसमें श्रीनगर, कोलकाता, चेन्नई, कोच्चि और गोवा के लिए भी सीधी उड़ाने शुरू हुई हैं। इसके साथ ही अंतरराष्ट्रीय उड़ान दुबई के लिए शुरू करने पर चर्चा की गयी। मंत्री शर्मा ने कहा कि शीघ्र ही इसके सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे और देश के दिल भोपाल को देश के सभी अन्य प्रमुख हवाई अड्डों से एयर कनेक्टिविटी माध्यम से जोड़ा जाएगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना