Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Farmer Died In Storm Sheopur

आंधी-तुफान में किसान की तड़प-तड़प कर मौत, पुलिस दूर से देखकर लौट गई

यह किसान एक घंटे तक बोर्ड के नीचे दबा रहा और आखिरकार उसने दम तोड़ दिया।

bhaskar news | Last Modified - May 03, 2018, 01:26 AM IST

आंधी-तुफान में किसान की तड़प-तड़प कर मौत, पुलिस दूर से देखकर लौट गई

श्योपुर(ग्वालियर)।जिले में मंगलवार की रात चली तेज आंधी के कारण श्योपुर-सवाई माधोपुर स्टेट हाईवे पर माइल सूचक बोर्ड गिरने से एक किसान की मौत हो गई। यह किसान एक घंटे तक बोर्ड के नीचे दबा रहा और आखिरकार उसने दम तोड़ दिया। खासबात यह है कि वाहन चालकों की सूचना पर पुलिस मौके पर तो आई लेकिन बोर्ड के नजदीक जाने के बजाए दूर से ही देखकर लौट गई। जब आसपास के लोगों ने किसान के कराहने की आवाज सुनी तो उसे आनन-फानन में निकालकर अस्पताल ले गए। किसान ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।


- दांतरदा निवासी 35 वर्षीय किसान प्रदीप शर्मा सरकारी खरीदी केंद्र पर गेहूं बेचने के लिए लगी लंबी कतार में अपनी ट्रैक्टर-ट्रॉली हाईवे किनारे खड़ी करके ड्राइविंग सीट पर लेटा हुआ था।

- सामरसा पुलिस चौकी से महज 100 मीटर दूर हुए इस दर्दनाक हादसे के बाद अगर पुलिस ने गंभीरता दिखाई होती तो शायद किसान की जान बज सकती थी।

मौत की खबर पर लोगों ने पुलिस के खिलाफ किया प्रदर्शन
- रात साढ़े नौ बजे जैसे ही प्रदीप शर्मा की मौत की खबर दांतरदा कस्बे में पहुंची तो किसान इकट्ठे हो गए।

- ग्रामीणों ने हाईवे पर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने फोन पर ही विधायक दुर्गालाल विजय को घटनाक्रम से अवगत कराया।

लोगों का कहना है कि कई दिनों से यह बोर्ड सिर्फ एक नट के सहारे टिका था। जिस जगह बोर्ड गिरा, उसके पास ही गेहूं खरीदी केंद्र संचालित है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: aandhi-tufaan mein kisaan ki tdep-tdep kar maut, police dur se dekhkar laut gayi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Reader comments

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×