नरसिंहपुर / मकर संक्रांति पर नर्मदा में स्नान करने गए एक ही परिवार के 5 बच्चे डूबे; 3 को बचाया, 2 बच्चे लापता

नरसिंहपुर में नर्मदा नदी में डूबे 5 बच्चों में 3 को बचा लिया गया। नरसिंहपुर में नर्मदा नदी में डूबे 5 बच्चों में 3 को बचा लिया गया।
पुलिस गोताखोरों की मदद से डूबे बच्चों की तलाश कर रही है। पुलिस गोताखोरों की मदद से डूबे बच्चों की तलाश कर रही है।
X
नरसिंहपुर में नर्मदा नदी में डूबे 5 बच्चों में 3 को बचा लिया गया।नरसिंहपुर में नर्मदा नदी में डूबे 5 बच्चों में 3 को बचा लिया गया।
पुलिस गोताखोरों की मदद से डूबे बच्चों की तलाश कर रही है।पुलिस गोताखोरों की मदद से डूबे बच्चों की तलाश कर रही है।

  • नरसिंहपुर के गाडरवारा क्षेत्र की घटना, गोताखोरों की मदद से लापता बच्चों की तलाश की जा रही
  • गोताखोरों को मौके पर पहुंचने में 2 घंटे लगे, स्थानीय लोगों ने भी बच्चों की तलाश की, नहीं मिले

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2020, 07:13 PM IST

नरसिंहपुर. गाडरवारा क्षेत्र में नर्मदा नदी में मकर संक्रांति पर स्नान करने गए एक ही परिवार के 5 बच्चे डूब गए, जिनमें 3 को बचा लिया गया और 2 लापता हैं। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, गाडरगारा क्षेत्र भौरझिर गांव के समीप नर्मदा नदी के लिंगा घाट पर चार लड़के-लड़कियां स्नान करने गए थे। नदी में पानी गहरा होने की वजह से वह नीचे चले गए और डूबने लगे। घाट पर स्नान कर रहे दूसरे लोगों ने डूबते 3 बच्चों को किसी तरह से बचा लिया, लेकिन एक लड़का अभिराव कौरव (19) और लड़की रितु (8) डूब गईं, जिनका पता नहीं चल सका है। पांचों बच्चे एक ही परिवार के बताए गए हैं। दोनों बच्चों की तलाश के लिए गोताखोरों की मदद ली गई है। सभी बच्चे भौरझिर गांव के रहने वाले हैं।

घटना की सूचना मिलने पर गाडरवारा से पुलिस और अधिकारियों का दल मौके पर पहुंच गया है। इसके पहले सूचना देने के दो घंटे बाद गोताखोर मौके पर पहुंच सके, जिससे लापता बच्चों की खोजबीन में भी देरी हुई। हालांकि स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर बच्चों को तलाशने की कोशिश की।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना